इंडियाज गॉट टैलेंट 9 ‘ के विनर बने दिव्यांश-मनुराज…

इंडियाज गॉट टैलेंट 9 ‘ के विनर बने दिव्यांश-मनुराज…

मुंबई, 18 अप्रैल। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 9 ‘ को विनर मिल चुका है। बीती रात सोनी टीवी पर ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ का फिनाले एपिसोड प्रसारित किया गया, जिसमें सभी फाइनलिस्ट को पछाड़ते हुए दिव्यांश और मनुराज ने शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है।

दोनो ही इंडियाज गॉट टैलेंट में अपने-अपने पार्टनर्स के साथ आए थे। दोनों के ही पार्टनर के ऐन वक्त पर बैकआउट कर लिया। इसलिए दोनों अकेले पड़ गए थे। तब दोंनो एक दूसरे से मिले। अब ये जोड़ी शो जीत गई है। वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार शो जीतने के बाद दिव्यांश और मनुराज को फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने आने वाली फिल्म ‘सर्कस’ के लिए सिलेक्ट कर लिया। अब दिव्यांश और मनुराज की जोड़ी सर्कस फिल्म के बैकग्राउंड स्कोर के लिए काम करेगी।

दिव्यांश-मनुराज ने शुरुआत से ही शो में अपनी मजबूत पकड़ बना रखी थी और अपनी बेहतरीन परफॉर्मन्स से हर किसी का दिल जीत रहे थे। वहीं शो के फिनाले में भी दोनों ने धमाकेदार परफॉरमेंस दी। शो के विनर्स दिव्यांश और मनुराज को जीतने के बाद ट्रॉफी के साथ एक कार और 20 लाख रुपये प्राइज मनी दी गई है। शो की पहली रनर अप इशिता विश्वकर्मा को 5 लाख रुपये की धनराशि दी गई है। वहीं दूसरे रनर अप रहे बम फायर क्रू ग्रुप को भी 4 लाख रुपए इनाम के तौर पर दिए गए हैं।

शो के सभी विजेताओं को उनके तमाम चाहनेवाले सोशल मीडिया के जरिये बधाई दे रहे हैं। शो में मनोज मुंतशिर, बादशाह, शिल्पा शेट्टी और किरण खेर बतौर जज नजर आये। वहीं अर्जुन बिजलानी की एंकरिंग ने इस शो में चार चांद लगा दिए।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट