ब्रेविस के चार छक्कों की तेंदुलकर और जयवर्धने ने की सराहना…

ब्रेविस के चार छक्कों की तेंदुलकर और जयवर्धने ने की सराहना…

पुणे, 14 अप्रैल। एक युवा क्रिकेटर की प्रतिभा के लिए इससे बड़ी कोई बात नहीं हो सकती है कि खेल के दो महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और महेला जयवर्धने ब्रेक के दौरान मैदान पर उनकी धुआंधार पारी की सराहना की।

मुंबई भारत के दक्षिण अफ्रीका के युवा बल्लेबाज देवाल्ड ब्रेविस ने बुधवार की रात पंजाब किंग्स के स्पिनर राहुल चाहर पर एक ओवर में 4, 6, 6, 6, 6 रन बनाकर एक असाधारण पारी खेली।

पंजाब किंग्स की गेंदबाजी पर ताबड़तोड़ हमले के तुरंत बाद, महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, टीम के मेंटर महेला जयवर्धने, मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच रॉबिन सिंह, टीम के सहायक कोच और कप्तान रोहित शर्मा ने रणनीतिक टाइम-आउट के दौरान मैदान पर आकर ब्रेविस से बात करते हुए उनकी तारीफ की।

ब्रेविस 49 और तिलक वर्मा के साथ उनकी साझेदारी ने पंजाब किंग्स द्वारा निर्धारित 199 के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस को 32/2 से आगे बढ़ाया। हालांकि मुंबई इंडियंस अंतत: 12 रनों से हार गई, लेकिन ब्रेविस की क्लीन हिटिंग और चार सितारों की सराहना लंबे समय तक रहेगी।

ब्रेविस को आईपीएल मेगा नीलामी में 20 लाख रुपये के आधार मूल्य से बोली शुरू होने के बाद मुंबई इंडियंस ने उन्हें 3 करोड़ रुपये में प्राप्त किया था।

हालांकि उन्होंने पहले चार मैचों में ज्यादा प्रभाव नहीं डाला, लेकिन ब्रेविस ने बुधवार को चाहर की गेंदों पर धुआंधार पारी खेल इसकी भरपाई की।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…