ट्रक की चपेट में आने से सब्जी विक्रेता की मौत…

ट्रक की चपेट में आने से सब्जी विक्रेता की मौत…

नाराज भीड़ ने पुलिस पर पथराव किया…

बदायूं (उत्तर प्रदेश)। बदायूं जिले के बिसौली क्षेत्र में मुरादाबाद-फर्रुखाबाद राजमार्ग पर एक ट्रक की चपेट में आने से सब्जी विक्रेता की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर दिया और मौके पर पहुंची पुलिस पर पथराव किया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि सोमवार रात लगभग नौ बजे मदनजुड़ी गांव निवासी सब्जी विक्रेता जितेंद्र (35) साइकिल से बिसौली से अपने घर जा रहा था। गांव के सामने मुरादाबाद-फर्रुखाबाद राजमार्ग पर एक ट्रक ने उसकी साइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गयी।

आरोप है कि सूचना के बावजूद कोतवाली पुलिस करीब एक घंटे बाद मौके पर पहुंची, जिससे ग्रामीण नाराज हो गए और उन्होंने राजमार्ग पर पेड़ डालकर रास्ता जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन ने आसपास के थानों से पुलिस और पीएसी बल को भी बुला लिया।

सूत्रों के मुताबिक नाराज ग्रामीणों ने वजीरगंज के थानाध्यक्ष की गाड़ी समेत जाम में फंसे कई वाहनों पर पथराव करना शुरू कर दिया। ग्रामीणों के गुस्से को देख पुलिस क्षेत्राधिकारी और कोतवाल समेत कई अधिकारी नजदीक स्थित एक ढाबे में छिप गए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ओ.पी. सिंह ने बताया कि आक्रोशित भीड़ ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और पुलिस एवं जाम में फंसी गाड़ियों पर पथराव किया, जिससे कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। दोषी लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि एहतियात के तौर पर इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस तथा पीएसी बल तैनात कर दिया गया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…