तुलसीदास जूनियर में दिवंगत राजीव कपूर के साथ स्क्रीन साझा करेंगे संजय दत्त…

तुलसीदास जूनियर में दिवंगत राजीव कपूर के साथ स्क्रीन साझा करेंगे संजय दत्त…

मुंबई, 11 अप्रैल। तुलसीदास जूनियर, 1994 में स्थापित स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित है। इस फिल्म में दिवंगत राजीव कपूर और संजय दत्त को एक साथ नजर आएंगे। जहां फिल्म कई वजहों से खास बनी हुई है, वहीं संजय दत्त समेत पूरी टीम के लिए सबसे बड़ी बात यह रही कि तुलसीदास जूनियर राजीव कपूर की आखिरी फिल्म थी।

तुलसीदास जूनियर के लिए आशुतोष गोवारिकर और निर्माता भूषण कुमार साथ काम कर रहे है। फिल्म पर बोलते हुए, निर्माता गोवारिकर कहते हैं कि राजीव और संजय दोनों ही नामी घरों से ताल्लुख रखते हैं। हालांकि, दोनों ने कभी साथ काम नहीं है। इस स्क्रिप्ट ने उन्हें लाने की हमारी ख्वाहिश को पूरा कर दिया है।

वहीं तुलसीदास जूनियर के लेखक और निर्देशक मृदुल कहते हैं कि टीन एज में मेरे पिताजी ने मुझे श्री राज कपूर और सुनील दत्त साहब की कई फिल्में दिखाईं थी। मेरी पहली फिल्म में उनके बोटों का होना मेरे लिए गर्व की बात है।

स्नूकर के खेल के लिए जुनून से प्रेरित एक युवा लड़के की प्रेरक कहानी और अपने पिता के साथ उसके भावनात्मक और स्नेही संबंधों को दर्शाते हुए, तुलसीदास जूनियर सभी दर्शकों के लिए नेटफ्लिक्स पर पारिवारिक मनोरंजन प्रदान करेगी।

दिवंगत राजीव कपूर की आखिरी फिल्म को चिह्न्ति करते हुए, तुलसीदास जूनियर में वरुण बुद्धदेव और संजय दत्त प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

1994 में कलकत्ता में स्थापित स्पोर्ट्स ड्रामा, कपूर द्वारा निभाए गए एक स्नूकर चैंपियन के जीवन की यात्रा को बताती है, जो एक महत्वपूर्ण मैच हारने के बाद टूट जाता है। उनका बेटा, बुद्धदेव द्वारा अभिनीत, अपने पिता के नाम को विजेता की सूची में वापस लाने के लिए खुद मैदान में उतरता है।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज ने आशुतोष गोवारिकर प्रोडक्शंस की तुलसीदास जूनियर पेश की है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, आशुतोष गोवारिकर और सुनीता गोवारिकर द्वारा निर्मित, मृदुल द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म 19 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…