स्पोर्ट्स स्ट्रीमिंग को बढ़ावा देने के लिए नेटफ्लिक्स एनएफएल फिल्म्स में खरीद सकता है हिस्सेदारी…

स्पोर्ट्स स्ट्रीमिंग को बढ़ावा देने के लिए नेटफ्लिक्स एनएफएल फिल्म्स में खरीद सकता है हिस्सेदारी…

सैन फ्रांसिस्को, 09 अप्रैल। नेटफ्लिक्स टीवी और फिल्म स्टूडियो एनएफएल फिल्म्स में हिस्सेदारी खरीद सकता है क्योंकि स्ट्रीमिंग दिग्गज कथित तौर पर अपने स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट्री सेक्शन में तेजी लाने के साथ-साथ लाइव स्पोर्ट्स क्षेत्र में प्रवेश करने की योजना बना रहा है। टेकक्रंच की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एनएफएल फिल्म्स में इक्विटी बेचने के लिए एनएफएल मीडिया कंपनियों के साथ बातचीत कर रही है। कतार में सबसे उल्लेखनीय कंपनी नेटफ्लिक्स है।

आज, नेटफ्लिक्स या अधिक स्पोर्ट्स कंटेंट पर कोई लाइव गेम नहीं हैं, लेकिन स्ट्रीमिंग हाउस जल्द ही ऑनलाइन दुनिया में खेल उद्योग के एक बड़े हिस्से को हथियाने की योजना बना सकता है। नेटफ्लिक्स के प्लेटफॉर्म पर कई स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट्री और रियलिटी प्रोग्रामिंग जैसे द लास्ट डांस, फॉर्मूला 1: ड्राइव टू सर्वाइव, साथ ही पीजीए (प्रोफेशनल गोल्फर्स एसोसिएशन) के आसपास आने वाली रियलिटी सीरीज शामिल हैं।

अटलांटिक ने एनएफएल टीम के एक अधिकारी के हवाले से कहा गया, यदि आप एनएफएल फिल्म्स के बारे में सोचते हैं तो यह वृत्तचित्र शक्ति के साथ एक मजबूत पुस्तकालय है आप हार्ड नॉक्स देख सकते हैं और उन सभी चीजों को नेटफ्लिक्स सेवा पर फॉर्मूला वन या पीजीए के समान बेचा जा रहा है। एनएफएल और नेटफ्लिक्स दोनों ने रिपोर्ट पर कोई टिप्पणी नहीं की। द अटलांटिक के अनुसार, लीग ने कथित तौर पर एनएफएल मीडिया प्रक्रिया के संबंध में अमेजन, एप्पल, ईएसपीएन, पैरामाउंट, पीकॉक, रोकू, फूबू और डीएजेडएन के साथ भी बात की है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट