गूगल ने पिक्सल फोन की स्वयं-मरम्मत के लिए आईफिक्सिट के साथ भागीदारी की…

गूगल ने पिक्सल फोन की स्वयं-मरम्मत के लिए आईफिक्सिट के साथ भागीदारी की…

सैन फ्रांसिस्को, 09 अप्रैल। टेक दिग्गज गूगल ने घोषणा की है कि वह आईफिक्सिट के साथ काम कर रही है। इस भागीदारी का मकसद स्वतंत्र मरम्मत पेशेवरों और कुशल उपभोक्ताओं के लिए प्रासंगिक तकनीकी अनुभव के साथ पिक्सेल फोन की मरम्मत के लिए आवश्यक वास्तविक गूगल भागों तक पहुंच को आसान बनाना है।

कंपनी ने कहा कि इस साल के अंत से, वास्तविक पिक्सेल स्पेयर पार्ट्स, पिक्सल 2 के लिए आईफिक्सिट डॉट कॉम पर पिक्सल 6 प्रो के साथ-साथ भविष्य के पिक्सल मॉडल, यूएस, यूके, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और यूरोपीय संघ के देशों में पिक्सेल खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

कंपनी ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, सामान्य पिक्सेल फोन की मरम्मत के लिए स्पेयर पार्ट्स की पूरी श्रृंखला, बैटरी, रिप्लेसमेंट डिस्प्ले, कैमरा और बहुत कुछ, व्यक्तिगत रूप से या आईफिक्सिट फिक्स किट में उपलब्ध होगी, जिसमें स्क्रूड्राइवर बिट्स और स्पूजर जैसे टूल शामिल हैं। कंपनी ने कहा कि वह अन्य उपकरणों के लिए भी मरम्मत विकल्पों का विस्तार करने के लिए कदम उठा रही है।

गूगल ने कहा, हमने हाल ही में क्रोमबुक मरम्मत कार्यक्रम शुरू करने के लिए एसर और लेनोवो जैसी कंपनियों के साथ भागीदारी की, स्कूलों को मरम्मत योग्य क्रोमबुक के बारे में जानकारी खोजने और इन-हाउस मरम्मत कार्यक्रम विकसित करने में मदद की।

इस बीच, आईफिक्सिट ने कहा कि प्रत्येक किट आईऑप्नर के साथ आता है, कंपनी के शुरुआती उपकरण को सीधे और समान रूप से चिपकने वाले पुर्जो के मामले में हीट के लिए डिजाइन किया गया है। किट में आपके पिक्सेल को सुरक्षित और पुन: जलरोधक करने के लिए प्रतिस्थापन प्रि-कट एढेसिव भी शामिल है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…