सोशल मीडिया पर तेवतिया के लगातार मैच जिताने वाले छक्कों की जमकर हो रही तारीफ…

सोशल मीडिया पर तेवतिया के लगातार मैच जिताने वाले छक्कों की जमकर हो रही तारीफ…

मुंबई, 09 अप्रैल। मैच की आखिरी दो गेंदों पर राहुल तेवतिया के लगातार छक्कों की सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है, जिससे गुजरात टाइटंस (जीटी) ने शुक्रवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में आईपीएल के रोमांचक मैच में पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) को छह विकेट से हरा दिया।

तेवतिया ने ओडियन स्मिथ पर छक्के लगाकर हार के जबड़े से जीत छीन ली। तेवतिया और डेविड मिलर ने नौ गेंदों में 21 की साझेदारी में, आखिरी पांच गेंदों में 18 रन बनाए, जब मिलर ने एक सिंगल लेकर तेवतिया को स्ट्राइक दिया, जिसके बाद मैच की आखिरी दो गेंदों पर दो छक्के मारकर गुजरात टाइटन्स ने 190 के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया।

28 वर्षीय स्मिथ ने पहली गेंद तेवतिया को डीप मिड-विकेट पर फेंका और क्षेत्ररक्षक ने उन्हें रस्सी पर गिरने से पहले लगभग पकड़ लिया, लेकिन वह छक्का हो गया। इसके बाद उन्होंने लॉन्ग-ऑन बाउंड्री पर स्लोग-स्वीप खेला और गुजरात टाइटंस को यादगार जीत दिलाई।

भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि पंजाब किंग्स को अपने डगआउट में तेवतिया की मूर्ति रखनी चाहिए। सहवाग ने ट्वीट किया, वाह लॉर्ड तेवतिया की पंजाब किंग्स डगआउट में उनकी प्रतिमा की जरूरत है।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन तेवतिया की पारी से खुश थे, उन्होंने ट्वीट किया, कोई भी टूर्नामेंट इतना रोमांचक मैच नहीं लाता, लेकिन आईपीएल में ऐसे मैच होते हैं। तेवतिया ने शानदार बल्लेबाजी की।

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या के भाई, लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के लिए खेलने वाले क्रुनाल ने ट्वीट किया, शानदार तेवतिया। क्या खत्म किया है! क्या पारी है। शुभमन गिल भी अद्भुत रहे।

भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने लिखा, टाइटन्स को भूल जाइए, अगर तेवतिया टाइटैनिक पर होते तो वह भी नहीं डूबता।

भारत के पूर्व स्पिनर अमित मिश्रा ने ट्वीट किया, गुजरात टाइटंस को अभी तक इस सीजन में हार का सामना नहीं करना पड़ा है। अगर वे उसी फॉर्म को जारी रखते हैं, तो हम देख सकते हैं कि अन्य कोच भी लैपटॉप छोड़ रहे हैं और (आशीष) नेहरा जी (गुजरात टाइटन्स हेड) जैसे कागज और कलम उठा रहे हैं।

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने लिखा, 2 गेंदों पर 12 रन और 2 छक्कों पर जीत के लिए राहुल तेवतिया नाम याद रखें।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…