अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो मित्रों को कुचला, मौत…

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो मित्रों को कुचला, मौत…

मुंडन कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रहे थे बाइक सवार…

फतेहपुर, 08 अप्रैल। जिले में शुक्रवार को सुबह अज्ञात वाहन ने एक मोटरसाइकिल सवार दो मित्रों को टक्कर मार दिया और मौके से फरार हो गया। टक्कर से दोनों मित्रों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आज सुबह खागा कोतवाली क्षेत्र के कस्बा नीमटोला गदाई मोहल्ला निवासी शिवबाबू (45) फल बेचकर परिवार का भरण पोषण करता था। परिजनों ने बताया जा रहा है कि 7 अप्रैल को शिवबाबू के मौसी रुकमणी देवी के पौत्र का मुंडन संस्कार था। शिवबाबू अपने मित्र पप्पू अहमद खागा (38) कस्बे के चौक सराय के साथ मोटरसाइकिल से थरियांव थाने के अब्दुल्लापुर घूरी गांव मुंडन कार्यक्रम में शामिल होने गये थे। आज सुबह दोनों लोग वहां बाइक में सवार होकर निकले थे। अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार लोगों को कुचल दिया।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को आनन फानन जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह रघुवंशी ने बताया कि सड़क हादसे में दो की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हुई है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दुर्घटना करने वाले वाहन का पता लगाया जा रहा है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…