मयंक ने की आंद्रे रसेल की तारीफ, कहा-उन्होंने हमसे मैच छीन लिया…

मयंक ने की आंद्रे रसेल की तारीफ, कहा-उन्होंने हमसे मैच छीन लिया…

मुंबई, 02 अप्रैल। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से हारने के बाद, पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के कप्तान मयंक अग्रवाल ने ऑलराउंडर आंद्रे रसेल के मैज जीताऊ पारी की तारीफ की। आंद्रे रसेल की 31 गेंदों में खेली गई 70 रनों की विस्फोटक नाबाद पारी की बदौलत केकेआर ने पीबीकेएस के 137 के जवाब में 14.3 ओवर में 4 विकेट पर 141 रन बनाकर 6 विकेट से जीत दर्ज की।

मैच के बाद मयंक ने कहा, हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। हमने शुरुआत में गेंद के साथ कुछ वास्तविक संघर्ष दिखाया और फिर आंद्रे आए और खेल को हमसे दूर ले गए। मुझे लगता है कि यह 170 रनों का विकेट था। हमने अच्छी शुरुआत की लेकिन उसे जारी नहीं रख सके। उन्होंने कहा, लेकिन यह ठीक है क्योंकि यह टूर्नामेंट की शुरुआत है। हमारे गेंदबाजों ने अच्छी चुनौती दी और एक समय 50 रनों के स्कोर पर 4 विकेट गिरा दिये थे, लेकिन रसेल ने हमसे खेल को छीन लिया।

इस मैच में पंजाब की टीम 18.2 ओवरों में 137 रनों पर सिमट गई। उमेश ने 4 विकेट झटके। जवाब में केकेआर ने आंद्रे रसेल की 31 गेंदों में 70 रनों की विस्फोटक नाबाद पारी की बदौलत 14.3 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 141 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। उमेश को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ का पुरस्कार दिया गया।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…