मराठी फिल्म चंद्रमुखी में नजर आएंगे अमृता खानविलकर, आदिनाथ कोठारे…

मराठी फिल्म चंद्रमुखी में नजर आएंगे अमृता खानविलकर, आदिनाथ कोठारे…

मुंबई, 23 मार्च। आगामी मराठी फिल्म चंद्रमुखी के निर्माताओं ने मुख्य जोड़ी की घोषणा कर दी है। फिल्म में अमृता खानविलकर और आदिनाथ कोठारे नजर आएंगे। 22 मार्च को मुंबई के रॉयल ओपेरा हाउस में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में मुख्य भूमिका का खुलासा करते हुए, निर्माताओं ने घोषणा करते हुए कहा कि चंद्रमुखी में अमृता खानविलकर को चंद्रमुखी और आदिनाथ कोठारे को दौलत देशमाने के रूप में दिखाया जाएगा।

इस फिल्म का निर्माण अक्षय बदार्पुरकर और पीयूष सिंह द्वारा प्लेनेट मराठी और गोल्डन रेशियो फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। मराठी उद्योग के प्रमुख अभिनेताओं में से एक, अमृता खानविलकर ने महिला प्रधान – चंद्रमुखी की भूमिका निभाने के बारे में बात की, जहां उन्होंने गायिका श्रेया घोषाल द्वारा गाए गए फिल्म चंद्र के गीत पर एक विशेष नृत्य प्रदर्शन किया है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, मैं इस भूमिका को निभाने का अवसर पाकर धन्य हूं, जिसमें प्यार, रोमांस, समर्पण और संघर्ष के गहन रंग हैं। इस आयोजन ने महाराष्ट्र के मूल कलाकारों का स्वागत और सम्मान किया और ऐतिहासिक रूप से पहली बार कलाकारों ने रॉयल ओपेरा हाउस की रीगलिटी में प्रदर्शन किया है। इस कार्यक्रम में चंद्रमुखी के रूप में अमृता खानविलकर के 30 फीट के कटआउट का अनावरण किया गया।

यह फिल्म प्रसाद ओक द्वारा निर्देशित है और नटरंग के लंबे समय के बाद अजय अतुल और गीतकार गुरु ठाकुर द्वारा एक वास्तविक संगीतमय उपचार है। परफेक्शनिस्ट स्क्रीनप्ले राइटर चिन्मय मांडलेकर और सिनेमैटोग्राफर संजय मेमाने ने इस फिल्म में अपना जादू जोड़ा है। प्रतिक्रिया के कारण, मराठी फिल्म प्रेमियों की उम्मीदें पहले ही चरम पर पहुंच चुकी थीं और वे अब अपने उत्साह को रोक नहीं पा रहे है।

अमृता ने आगे कहा, मैंने चंद्रमुखी के किरदार में अपना दिल और आत्मा डाल दी है और इसे पर्दे पर चित्रित करने के लिए चरित्र को जिया है। फिल्म पूरी टीम के लिए बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। हमें उम्मीद है कि प्रयासों की सराहना की जाएगी।

इस बीच, बहुप्रतिभाशाली अभिनेता आदिनाथ कोठारे, जिन्होंने हाल ही में हिंदी फिल्म 83 में दिलीप वेंगसरकर के रूप में अभिनय किया, ने पुरुष प्रधान दौलत की भूमिका निभाई। उन्होंने अमृता खानविलकर के साथ कास्ट होने पर साझा किया, अमृता एक शानदार और जादुई नर्तकी है जो दर्शकों को सहजता से मंत्रमुग्ध कर देती है, और यह हमारे लिए एक दिलचस्प यात्रा रही है क्योंकि हमें पहली बार साथ काम कर रहे है। मुझे यकीन है कि दर्शक फिल्म में हमारी केमिस्ट्री को निश्चित रूप से पसंद करेंगे। फिल्म 29 अप्रैल को एक थिएटर रिलीज के लिए तैयार है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट