योगी की राह पर शिवराज सिंह : दुष्कर्म के आरोपी के घर पर चला बुलडोजर…

योगी की राह पर शिवराज सिंह : दुष्कर्म के आरोपी के घर पर चला बुलडोजर…

पत्नी-मां ने प्रशासन से गुहार लगाई…

भोपाल, 22 मार्च। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी छवि मामा की बना रखी है। अब वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की राह पर चल पड़े हैं। मंगलवार को रतलाम के जावरा में अपहरण और शहडोल में दुष्कर्म के आरोपियों के घर बुलडोजर चला।
शहडोल में दुष्कर्म के आरोपी शादाब खान के घर पर मंगलवार सुबह बुलडोजर चलाया गया। पुरानी बस्ती स्थित उसके मकान को पुलिस और प्रशासन के अफसरों की मौजूदगी में तोड़ा गया। इसकी तैयारी एक दिन पहले ही कर ली गई थी। सोमवार को जिला प्रशासन की टीम ने नोटिस चिपकाया था। इसके बाद शादाब की पत्नी और मां ने प्रशासन से गुहार लगाई थी कि अगर मकान तोड़ा गया तो वे लोग बेघर हो जाएंगे। इसके बाद भी प्रशासन ने घर गिरा दिया।
रतलाम जिले के जावरा में सूदखोरी पर अधिक ब्याज के विवाद में युवक का अपहरण करने के आरोपी जहीरउद्दीन उर्फ फौजी, फिरोज व अय्यूब उर्फ लाला का पुलिस ने सोमवार को जुलूस निकाला। फिर कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया। शाम को प्रशासन व पुलिस की टीम ने मुख्य आरोपी भूरू, उसके साथी जहरउद्दीन उर्फ फौजी व उमर खां के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया। ब्याज पर उधार दिए रुपयों के विवाद में रविवार दोपहर भूरू ने साथियों के साथ मिलकर 20 वर्षीय करणसिंह पुत्र मांगीलाल गुर्जर निवासी ग्राम खजुरिया थाना बड़ावदा का अपहरण कर लिया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…