जयेशभाई जोरदार को कॉमिक बुक सीरीज में बदलेंगे आदित्य चोपड़ा…

जयेशभाई जोरदार को कॉमिक बुक सीरीज में बदलेंगे आदित्य चोपड़ा…

मुंबई, 22 मार्च। प्रोडक्शन पावर हाउस यशराज फिल्म्स के प्रमुख आदित्य चोपड़ा फिल्म की रिलीज के बाद जयेशभाई जोरदार के तेज-तर्रार किरदार को कॉमिक बुक सीरीज में बदलने जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार, आदि जयेशभाई जोरदार के चरित्र को अमर करना चाहते है।

पहली चीज जो वे करने की योजना बना रहे हैं, वह जयेशभाई को एक कॉमिक बुक सीरीज में बदलना है। उन्हें लगता है कि यह चरित्र दर्शकों के एक सार्वभौमिक समूह को पसंद आएगा और आदि चाहते हैं कि यह किरदार बच्चों के बीच बेहद लोकप्रिय हो। सूत्र ने कहा कि वाईआरएफ जयेशभाई जोरदार के साथ बड़ी पारी खेल रहे है।

वे जानते हैं कि उनके पास एक चमत्कारिक स्क्रिप्ट है और वे यह भी जानते हैं कि रणवीर सिंह द्वारा निभाया गया किरदार देश में चर्चा का विषय बन जाएगा। सूत्र ने साझा किया, जब रणवीर जैसा सुपरस्टार एक प्यारा, संबंधित नायक की भूमिका निभा रहा है, जो स्क्रीन पर वीरता की अवधारणा को फिर से परिभाषित करेगा, तो यह युगों के लिए एक स्लैम डंक विजेता की तरह दिखता है। यह समझने के लिए ट्रेलर का इंतजार करना होगा कि क्या फिल्म धमाल मचा पाएगी। फिल्म 13 मई को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…