महिला वकील को गोली मारने वाला कारोबारी गिरफ्तार,

महिला वकील को गोली मारने वाला कारोबारी गिरफ्तार,

लाइसेंसी पिस्टल बरामद

गाजियाबाद। 24 लाख रुपए के विवाद में महिला वकील को गोली मारने वाले परचून के थोक कारोबारी नमित जैन को नगर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त भाई रमित जैन की लाइसेंसी पिस्टल और कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद आरोपी खुद के हाथ में गोली मारकर अस्पताल में भर्ती हो गया था। घटना में शामिल आरोपी के भाई और भाभी को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

नगर कोतवाल अमित खारी ने बताया कि आरोपी नमित जैन निवासी राधाकृष्ण कुंज को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। नमित ने बीते शुक्रवार की देर शाम को 24 लाख रुपए के लेन.देन के विवाद में महिला वकील श्वेता सहगल को गोली मार दी थी। इसके बाद शनिवार को नमित खुद के हाथ में गोली मारकर अस्पताल में भर्ती हो गया था। सूचना मिलते ही पुलिस ने उसे अस्पताल में हिरासत में ले लिया था। एसएचओ ने बताया कि उपचार के बाद और डाक्टरों की सलाह पर नमित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इससे पूर्व उसके भाई रमित जैन और भाभी नियति जैन को जेल भेजा जा चुका है।

पुलिस का कहना है कि घटना के वक्त घायल श्वेता अपनी देवरानी सोना सहगल के साथ नमित जैन व रमित जैन की दुकान पर सोना के पति द्वारा दिए गए 24 लाख रुपयों का तकादा करने आई थी। वहां पैसों के लेन.देन को लेकर उनकी कहासुनी हो गई। जिस पर श्वेता ने दुकान पर मौजूद नमित जैन की भाभी नियति जैन के साथ मारपीट कर दी थी। इस पर गुस्साए नमित जैन से अपनी पिस्टल से श्वेता को गोली मार दी। श्वेता का यशोदा अस्पताल में इलाज जारी है और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है|