कश्मीर की शूटिंग पर हिना खान के साथ नमिता लाल ने शेयर की बॉन्डिंग…

कश्मीर की शूटिंग पर हिना खान के साथ नमिता लाल ने शेयर की बॉन्डिंग…

मुंबई, 14 मार्च। लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री हिना खान के साथ दो परियोजनाओं विशलिस्ट और कंट्री ऑफ ब्लाइंड में काम कर चुकीं अभिनेत्री-निर्माता नमिता लाल का कहना है कि उन्हें उनके साथ काम करना पसंद आया।

मैं अपनी फिल्म ऑक्सीजन लॉन्च करने के लिए कान्स में था। भारतीय पवेलियन में विशलिस्ट लॉन्च की जा रही थी और हिना खान वहां थीं। मैंने फिल्म में एक कैमियो निभाया, एक विशेष उपस्थिति जो फिल्म का शुरूआती ²श्य निकला और फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा था और मेरे सह अभिनेता फ्रेंकोइस डीआर्टेमारे (एक प्रसिद्ध फ्रांसीसी निर्माता) थे।

और फिर मैंने हिना के साथ एक और फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड की, जो एक प्रतिष्ठित एचजी वेल्स की कहानी पर आधारित है। हमने इसे कश्मीर के दूधपथरी में शूट किया और मैं इसमें एक बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हूं। फिल्म में मैंने हिना की मां का किरदार निभाया है और वह मेरे द्वारा निभाए गए सबसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण किरदारों में से एक है।

हिना के साथ बिताए समय के बारे में बात करते हुए, नमिता कहती हैं, हिना के साथ काम करना अद्भुत था। वह बहुत मेहनत करती है और वह एक अभिनेता के रूप में बहुत जिम्मेदार है और एक सह-अभिनेता के रूप में, उसके साथ ²श्यों का पूर्वाभ्यास करना बहुत अच्छा है। वह चरित्र निर्माण की प्रक्रिया पर अत्यधिक ध्यान केंद्रित करता है और कार्यशालाओं में ध्यान केंद्रित करते हैं और कड़ी मेहनत करते हैं।

जिस स्थान पर हम शूटिंग कर रहे थे, उसने हमारी चुनौतियों को भी जोड़ा। दूधपथरी श्रीनगर से दो घंटे ऊपर है और उम्मीद है कि यह फिल्म जल्द ही यूरोप में कुछ सर्किट करने जा रही है और यहां यह अगले 6 से 8 महीनों में रिलीज होगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…