उर्वशी रौतेला ने ऐश्वर्या राय बच्चन को उनकी फिल्म “पोन्नियिन सेलवन” के लिए दी शुभकामनाएं…

उर्वशी रौतेला ने ऐश्वर्या राय बच्चन को उनकी फिल्म “पोन्नियिन सेलवन” के लिए दी शुभकामनाएं…

मुंबई, 04 मार्च। बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार्स में से एक उर्वशी रौतेला ने अपनी मेहनत और लगन से हर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हुए बॉलीवुड के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी एक खास जगह बनाई है। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया की क्वीन मानी जाती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स है।

अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ अपनी जिंदगी से जुड़ी बहुत चीजें शेयर करती रहती है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की अपकमिंग फिल्म पोंनियिन सेलवन-I के पोस्टर को साझा करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी और साथ ही डायरेक्टर मणिरत्नम को भी शुभकामनाएं दी है।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मणिरत्नम की फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन की प्रशंसा की। अभिनेत्री ने लिखा, “ऑल हार्ट्स फॉर यू ऐश्वर्या राय और मणिरत्नम सर।

ऐश्वर्या के साथ इस फिल्म में तमिल एक्टर विक्रम नजर आएंगे। इन दोनों के अलावा फिल्म में जयम रवि, विक्रम प्रभु, तृषा कृष्णन और मोहन बाबू भी अहम किरदार में हैं। मालूम हो, ऐश्वर्या और विक्रम इससे पहले मणिरत्नम की फिल्म “रावण” में भी साथ काम कर चुकें है। फिल्म 30 सितंबर 2022 को रिलीज़ होने वाली है।

उर्वशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था। इसके साथ ही वह जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…