ध्वनि भानुशाली और युवान शंकर राजा का गाना ‘कैंडी’ हुआ रिलीज…

ध्वनि भानुशाली और युवान शंकर राजा का गाना ‘कैंडी’ हुआ रिलीज…

मुंबई, 04 मार्च। ध्वनि भानुशाली की आवाज के लाखों लोग दीवाने है। उन्होंने इतनी कम उम्र में इंडस्ट्री में अपनी इतनी अच्छी खासी पहचान बना ली है जो यकीनन हर किसी के लिए इतना आसान नहीं होता है।

ध्वनि ने अबतक एक से एक सुपरहिट म्यूजिक वीडियो दिए है, उनके फैंस बेसब्री से उनके म्यूजिक वीडियो के रिलीज होने का इंतजार करते हैं, आज उनका एक और शानदार म्यूजिक वीडियो ‘कैंडी’ रिलीज हो गया है।

ध्वनि ने अपने सोशल मीडिया पर “कैंडी” गाने का टीज़र शेयर किया और कैप्शन में लिखा, “थर्सडे इससे पहले इतना स्वीट कभी नहीं लगा। कैंडी आउट नाउ।” गाने को युवान शंकर राजा और ध्वनि भानुशाली पर बहुत ही खूबसूरती से फिल्माया गया है। गाने की बीट्स कमाल की है जिसे सुनकर आप झूमने पर मजबूर हो जाएगें। ध्वनि के एक्सप्रेशन से लेकर उनकी आवाज, आउटफिट्स और सभी चीजें दर्शकों को बेहद पसंद आ रहीं हैं।

ध्वनि भानुशाली द्वारा गाये गए इस गाने का म्यूजिक युवान शंकर राजा ने कंपोज किया है जबकि लिरिक्स कुणाल वर्मा ने लिखें हैं। इस गाने को आप हिट्ज म्यूजिक के ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर सुन सकते हैं। बता दें कि हिट्ज म्यूजिक यूट्यूब चैनल ध्वनि भानुशाली के पापा विनोद भानुशाली का चैनल है। हाल ही में इस यूट्यूब चैनल की शुरुआत की गई है, जिसपर सबसे पहले गाना ध्वनि भानुशाली का “कैंडी” रिलीज किया गया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…