*सनसनीखेज कानून व्यवस्था को तार तार करने वाला घटनाक्रम*

*सनसनीखेज कानून व्यवस्था को तार तार करने वाला घटनाक्रम*

घरेलू सामान लेने दुकान पर गई
नाबालिग बालिका से दबंग ने किया दुष्कर्म,

शोर मचाने पर, धमकी देकर फरार

फर्रुखाबाद, 27 फरवरी। थाना कम्पिल क्षेत्र में नाबालिक बालिका के साथ दुष्कर्म कर आरोपी फरार हो गया।पुलिस ने पीड़ित बालिका का रविवार को चिकित्सीय परीक्षण कराया है।

दुष्कर्म जैसे मामले का सुरक्षा से जुड़ा यह सनसनीखेज कानून व्यवस्था को तार तार करने वाला घटनाक्रम थाना व कस्बा कंपिल के मोहल्ला माझगांव का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार इस मोहल्ले की एक नाबालिग बेटी कुछ घरेलू सामान लेने दुकान पर गई थी। उसी समय मनचले दबंग ने बेटी को जबरन कब्जे में ले लिया। शाम ढल चुकी थी। अंधेरे का फायदा उठाकर युवक बालिका को खेतों की ओर घसीट ले गया। जहां उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। मौका पाते ही पीड़ित बालिका चीख-पुकार कर शोर मचाने लगी। तो आरोपी ने उसे धमकी देकर चुप रहने की हिदायत दी और कहा कि अगर कहीं कहा तो दोबारा आकर सही कर देंगे।

बताया गया कि दुष्कर्म पीड़ित बालिका वहां से किसी तरह अपने घर पहुंची। वह घर जा रही थी, रास्ते में उसके चाचा मिल गए, जिसे बच्ची ने आपबीती बताई। घर पहुंचने पर बालिका को लेकर उसका पिता थाने पहुंचा उसने पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी देते हुए तहरीर दी। पुलिस देर रात पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कायमगंज लेकर पहुंची। अपर पुलिस अधीक्षक अजय पाल सिंह ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी।