धर्मशाला में टीम इंडिया की मस्ती, सिराज-ईशान ने गाया शाहरुख खान का गाना, किसका है तुमको इंतजार ‘मैं हूं ना…

धर्मशाला में टीम इंडिया की मस्ती, सिराज-ईशान ने गाया शाहरुख खान का गाना, किसका है तुमको इंतजार ‘मैं हूं ना…

धर्मशाला, 26 फरवरी। भारत और श्रीलंका के बीच शनिवार को धर्मशाला में दूसरा टी-20 मुकाबला खेला खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें धर्मशाला पहुंच गई हैं और खिलाड़ियों की मस्ती भी जारी है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने लखनऊ से हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला तक टीम इंडिया के सफर का एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में धर्मशाला की खूबसूरत वादियां भी दिखाई गई हैं। वीडियो में टीम बस में मोहम्मद सिराज और ईशान किशन ‘मैं हूं ना’ गाने को गुनगुनाते हुए दिखे। तो वहीं जडेजा अपने ‘पुष्पा’ वाले अंदाज में भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा युजवेंद्र चहल और रोहित की भी मस्ती वीडियो में देख सकते है। ईशान किशन ने पहले टी-20 मुकाबले में शानदार पारी खेली थी और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला था। ऐसे में अब दूसरे टी-20 में भी हर किसी की नज़र ईशान किशन और रोहित शर्मा की ओपनिंग जोड़ी पर होगी।

टीम इस प्रकार हैं..

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, दीपक हूडा, वेंकटेश अय्यर, रवींद्र जडेजा,हर्षल पटेल,भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल।

श्रीलंका: दसुन शनाका (कप्तान),दनुष्का गुनाथिलका, पथुम निसानका, चरिथ असालंका,जनिथ लियानगे, निरोशन डिकवाला (विकेटकीपर), चमिका करुणारत्ने, दुष्मंथा चमीरा, जेफ्री वांडेरसे, प्रवीन जयविकर्मा,लाहिरु कुमारा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…