भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने आयोजित किया संवाद कार्यक्रम…

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने आयोजित किया संवाद कार्यक्रम…

मुस्लिम समुदाय से भाजपा को वोट दिए जाने की अपील…

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से आज राधा ग्राम बालागंज लखनऊ में स्थित आशीर्वाद लान राधा ग्राम बालागंज लखनऊ में संवाद कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता तूरज ज़ैदी ने की और मुख्य रूप से कुंवर बासित अली कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम का संचालन डॉ. रुमा स्मार्ट जोज़फ ने किया।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अध्यक्ष कुंवर बासित अली, अवध क्षेत्र के अध्यक्ष मोहम्मद नईम, उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा अवध क्षत्र के उपाध्यक्ष आमिर अहमद, सैयद हसन कौसर और फरहा रिजवी ने शिरकत की।

लखनऊ के मंजू टंडन ढाल बालागंज में आर्शीवाद लान में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित पदाधिकरियो ने सबसे पहले भारतीय जनता पार्टी सरकार के पांच साल के कार्यकाल का लेखा-जोखा दिया। इसके बाद अल्पसंख्यक समुदाय के लिए कराये गये कार्यों और समाज के लोगों को दिये गये लाभों की जानकारी दी। अवध क्षेत्र के अध्यक्ष मोहम्मद नईम ने समाज के लोगों को सम्बोधित करते हुए 2022 के विधानसभा चुनावों में समाज से 40 प्रतिशत वोटिंग कराने की अपील की । उन्होंने बताया कि इससे पहले 2019 में अल्पसंख्यक समाज से भाजपा को 20 प्रतिशत वोट मिला था। उन्होंने समाज के लोगों और भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्य मोर्चा अवध क्षेत्र के पदाधिकारियों से पूरी ताकत से मतदान कराने वाले जुटने को कहा। एक-एक व्यक्ति को मतदान स्थल तक पहुंचाने और उनसे वोट कराने का संकल्प भी लिया।

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली, अवध क्षेत्र के अध्यक्ष मोहम्मद नईम मौजूद रहे। कार्यक्रम संयोजक उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा अवध क्षत्र के उपाध्यक्ष आमिर अहमद, सैयद हसन कौसर और फरहा रिजवी ने भी समाज के लोगों को एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी को वोट करने की अपील की। इस अवसर पर मोर्चा के नगर, जिले, क्षेत्र और प्रदेश के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी भारी संख्या में मौजूद रहे।

संवाददाता मोहम्मद उरूज़ की रिपोर्ट…