बप्पी लहरी के निधन से शोक में डूबे अमिताभ बच्चन, दिग्गज गायक के साथ अपनी इस मुलाकात किया याद…

बप्पी लहरी के निधन से शोक में डूबे अमिताभ बच्चन, दिग्गज गायक के साथ अपनी इस मुलाकात किया याद…

मुंबई, 17 फरवरी। अपने शानदार संगीत और गानों से लाखों फैंस को नचाने वाले दिग्गज गायक बप्पी लहरी अब इस दुनिया में नहीं रहे। मंगलवार रात को उन्होंने मुंबई के जुहू स्थित सिटी अस्पताल में आखिरी सांस ली थी। उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। कई फिल्मी सितारों ने बप्पी लहरी के निधन पर शोक जताया है। वहीं बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन उनके निधन से हैरान हैं।

बप्पी लहरी के अंतिम संस्कार पर अमिताभ बच्चन ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने दिग्गज गायक के निधन पर शोक जताया है। बिग बी ने बप्पी लहरी के निधन पर कहा, ‘यह काफी हैरान कर देने वाला है कि असाधारण म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहरी का निधन हो गया है। समय की तेजी से ‘गुजरने’ वाली इन घटनाओं से हैरान हूं। फिल्मों में उनके गाने मेरे लिए और सभी के लिए शाश्वत रहेंगे। उन्होंने नई पीढ़ी को समय के साथ कई शानदार गाने दिए थे।’

अमिताभ बच्चन ने बप्पी लहरी के साथ लंदन में हुई अपनी एक मुलाकात को याद करते हुए कहा, एक बार उन्होंने मुझसे कहा था कि आपकी यह फिल्म काफी सफल होने वाली और मैंने जो गाना दिया है वह सालों तक याद किया जाएगा। वह सही थे… और उनके घर पर कुछ रिहर्सल से बहुत सीखा। धीरे-धीरे वह सब हमें छोड़ रहे हैं।’ इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने बप्पी लहरी को लेकर और भी ढेर सारी बातें कीं।

आपको बता दें कि बप्पी लहरी बीते 29 दिनों से मुंबई के जुहू में स्थित सिटीकेयर अस्पताल में भर्ती थे। वह ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया और बार-बार होने वाले सीने के इनफेशन से पीड़ित थे। डॉक्टर के अनुसार बीच में उन्हें आराम मिल गया था। जिसके बाद बप्पी लहरी को 15 फरवरी को अस्पताल से डिसचार्ज कर घर भेज दिया गया था, लेकिन 16 फरवरी को उनका निधन हो गया।

बप्पी लहरी के परिवार में गम का माहौल है, निधन की खबर मिलते ही उनके घर पर अंतिम दर्शन करने वालों का तांता लगा रहा। उन्हें आखिरी बार देखने के जाने वालों में सिंगर अलका याग्निक, अनुराधा पौडवाल, काजोल और अभिजीत भट्टाचार्य शामित थे। इस मुश्किल घड़ी में फैंस ने सोशल मीडिया से परिवार को स्ट्रॉन्ग रहने का संदेश दिया। बप्पी लहरी का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले में हुआ है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…