उत्तर प्रदेश: CM योगी पर राजभर का बड़ा आरोप…

उत्तर प्रदेश: CM योगी पर राजभर का बड़ा आरोप…

बोले-मेरी हत्या कराना चाहते हैं मुख्यमंत्री…

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगाया है।ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि सीएम योगी मेरी हत्या कराना चाहते हैं।

एसबीएसपी चीफ ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि सीएम योगी मेरी हत्या कराना चाहते हैं, इनके गुंडे बनारस भेजे गए थे,कुछ काले कोट के गुंडे थे और कुछ बाहर से भेजे गए थे।डीएम और कमिश्नर के आदेश पर लोग पहुंचाए गए, चुनाव आयोग ने गाइडलाइंस जारी की है।जिसके अुनसार नामांकन कक्ष में सिर्फ तीन लोग होने चाहिए उम्मीदवार, प्रस्तावक और वकील,जब तीन ही लोग जा सकते हैं तो सैकड़ों लोग वहां कैसे पहुंच गए?

ओपी राजभर ने कहा कि चुनाव आयोग मुझे सुरक्षा मुहैया कराए वर्ना सीएम योगी मेरी हत्या करा सकते हैं। लेकिन मैं चेतावनी देना चाहता हूं कि दलितों-गरीबों-पिछड़ों की ये लड़ाई रुकने वाली नहीं है। मैं अपने जैसे हजार ओपी राजभर पैदा कर चुका हूं,एक ओपी राजभर को मारोगे तो हजार ओपी राजभर सामने आएंगे।

गौरतलब है कि यूपी विधान सभा चुनाव 2022 के बीच ओपी राजभर का ये बयान राजनीति से प्रेरित बताया जा रहा है, ओपी राजभर ने ये भी आरोप लगाया कि बीजेपी आरक्षण खत्म कर रही है।

ओपी राजभर का आरोप है कि वो जब बनारस गए थे तो लोगों ने हंगामा किया,वो लोग बीजेपी की तरफ से भेजे गए गुंडे थे,वो उनकी हत्या भी कर सकते थे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…