अपराधी ने की पुलिस हिरासत से बचने की कोशिश…

अपराधी ने की पुलिस हिरासत से बचने की कोशिश…

कांस्टेबल को गोली मारी…

नई दिल्ली, 14 फरवरी। राष्ट्रीय राजधानी में एक सीरियल स्नैचर ने दिल्ली पुलिस की हिरासत से भागने का असफल प्रयास किया और इस प्रक्रिया में एक पुलिस कांस्टेबल को गोली मार दी। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान नरेला निवासी 22 वर्षीय फैजल के रूप में हुई है।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर जिला) बृजेंद्र यादव ने विवरण प्रस्तुत करते हुए कहा कि गिरफ्तार आरोपी को जांच के दौरान एक मोबाइल की बरामदगी के लिए पुलिस कर्मचारियों की हिरासत में पॉकेट-14, सेक्टर ए-5, नरेला ले जाया गया। फोन उसके द्वारा छीन गया था।

डीसीपी ने बताया, जब पुलिस टीम मामले की संपत्ति की तलाशी और बरामदगी की प्रक्रिया में थी, तब आरोपी फैसल ने एक कांस्टेबल की सर्विस पिस्टल छीन ली और पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की और पुलिस पार्टी पर गोलियां चलाईं। आरोपी द्वारा चलाई गई गोली कांस्टेबल विक्रम के दाहिने हाथ में लगी और वह भी घायल हो गया। डीसीपी ने कहा कि पुलिस पार्टी ने भी उन्हें चेतावनी देने के लिए गोलियां चलाईं, लेकिन वह नहीं रुका और फिर से पुलिस की ओर गोलियां चलाईं गईं।

वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, इसलिए अपराधी को भागने से रोकने और खुद को बचाने के लिए पुलिस ने भी उसकी ओर गोली चलाई और एक गोली आरोपी की बायीं जांघ में जा लगी। घायल आरोपी फैसल और कांस्टेबल विक्रम को तुरंत एक आपातकालीन प्रतिक्रिया वाहन वैन के माध्यम से एसएचआरसी अस्पताल ले जाया गया। अधिकारी ने बताया कि मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है और उसके साथियों की तलाश जारी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…