डब्ल्यूएनसीएल के शेष बचे सीजन की शुरूआत 22 फरवरी से, फाइनल 25 मार्च को…

डब्ल्यूएनसीएल के शेष बचे सीजन की शुरूआत 22 फरवरी से, फाइनल 25 मार्च को…

मेलबर्न, 11 फरवरी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने शुक्रवार को 2021-22 महिला राष्ट्रीय क्रिकेट लीग (डब्ल्यूएनसीएल) के शेष बचे सीजन के कार्यक्रम की घोषणा कर दी है। पूरे 29 मैचों का सीजन संशोधित कार्यक्रम के तहत पूरा किया जाएगा, जिसमें प्रत्येक टीम फाइनल से पहले आठ मैच खेलेंगी।

सीजन की शुरूआत 22 फरवरी को न्यू साउथ वेल्स और ऑस्ट्रेलियन कैपिटल टेरिटोरी के बीच मैच से होगी। फाइनल 25 मार्च शुक्रवार को खेला जाएगा।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट संचालन और समय-निर्धारण के प्रमुख पीटर रोच ने एक बयान में कहा, “सीए डब्ल्यूएनसीएल सीज़न के शेष और पूरे 29 मैचों के कार्यक्रम की पुष्टि करने के लिए खुश है। समेकित कार्यक्रम प्रत्येक टीम के घर से दूर बिताए जाने वाले समय को कम करने का प्रयास करता है, लेकिन हम स्वीकार करते हैं कि खिलाड़ियों, कर्मचारियों और मैच अधिकारियों ने काफी महत्वपूर्ण समझौते किये हैं।”

उन्होंने कहा, “क्रिकेट एनएसडब्ल्यू और क्रिकेट एसीटी पर्याप्त संख्या में तटस्थ मैचों की मेजबानी करेगा और हम विशेष रूप से उनके कर्मचारियों और अन्य सभी मेजबानों को सीजन को पूरा करने की अनुमति देने के प्रयासों के लिए धन्यवाद देते हैं।”

शेष सभी मैच ऑस्ट्रेलियन कैपिटल टेरिटोरी, न्यू साउथ वेल्स, दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और विक्टोरिया के स्थानों पर खेले जाने हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…