वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड को देना चाहता था महंगा गिफ्ट…

वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड को देना चाहता था महंगा गिफ्ट…

दोस्त समेत पहुंचा जेल…

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सलीम और सुरेश के रूप में हुई है। दोनों दिल्ली का रहने वाला है। उसके पास से लाकों रुपये की कीमत का सामान बरामद किया गया है। वैलेंटाइन डे से पहले सलीम अपनी गर्लफ्रेंड को महंगा गिफ्ट देना चाहता था। इसके लिए चोरी का माल बेचने जा रहा था। लेकिन गाजियाबाद पुलिस ने सलीम और उसके साथी सुरेश को गिरफ्तार कर लिया।

मामला गाजियाबाद के लोनी इलाके का है। यहां के डीएलएफ कॉलोनी में कुछ समय पहले एक दुकान का ताला तोड़कर चोरी हुई थी। दुकान से दर्जनों मोबाइल फोन और एलईडी टीवी चोरी किए गए थे। इसी माल को दोनों आरोपी ने संभाल कर रखा था। इसे बेचने की फिराक में थे। इसके अलवा दोनों एक अन्य चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला थे। लेकिन चेकिंग के दौरान दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया। सलीम ने पूछताछ में बताया है कि वह शादीशुदा गर्लफ्रेंड को महंगा गिफ्ट देना चाहता था। इसके लिए उसने चोरी का माल बेचने का सौदा किया था।

दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। दोनों ने बताया है कि पिछले साल कोरोनाकाल के दौरान चोरी की वारदात को अंजाम देना शुरू किया था। इससे पहले भी उन पर चोरी के मामले दर्ज हैं। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि उन दोनों के साथ और कितने लोग शामिल हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…