हैवानियत:- महिला की लाश के साथ सुपारी किलर ने किया था दुष्कर्म

हैवानियत:- महिला की लाश के साथ सुपारी किलर ने किया था दुष्कर्म

नोएडा, 07 फरवरी। नोएडा के सेक्टर-94 स्थित नौरंगाबाद गांव में किराए पर कमरा लेकर महामाया पुल के नीचे साइकिल पर कचौड़ी बेचने वाले एक व्यक्ति ने अपनी साली से शादी करने की चाह में पत्नी की हत्या की सुपारी अपने दोस्त को दी। दोस्त ने रुपये के लालच में उसके घर जाकर पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने महिला की लाश के साथ दुष्कर्म किया और इसके बाद फरार हुआ। उसकी इस हैवानियत का खुलासा पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद हुआ है। हत्याकांड में सोमवार को थाना सेक्टर 126 पुलिस ने सुपारी देकर पत्नी की हत्या कराने के आरोप में पति और हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। घटना के दिन ही मृतका के परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की थी लेकिन पुलिस ने मामले को दबाने के लिए दुष्कर्म किए जाने के आरोपों को पोस्टमार्टम रिपोर्ट को आधार बना कर खारिज कर दिया था।

नोएडा जोन एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बीती 20 जनवरी को सेक्टर-126 थाना क्षेत्र के सेक्टर-94 में नौरगाबाद गांव में मूलरुप से चितरासी अलीगढ़ निवासी महिला सोनी का शव कमरे में बरामद हआ था। महिला के पति संदीप की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। इस मामले में तभी से पुलिस की टीमे मामले की जांच कर रही थी। पुलिस टीम ने सोमवार को मृतका सोनी के पति संदीप समेत नौरंगाबाद निवासी साहु उर्फ रामबीर को सेक्टर 94 गोलचक्कर पुश्ता रोड़ से गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है। आरोप है कि संदीप ने ही रुपयो का लालच देकर अपनी पत्नी सोनी की हत्या साहु से कराई थी। पुलिस टीम ने आरोपी साहु से घटना में प्रयुक्त अंगूठी बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों को पुलिस ने जेल भेजा है।

एडीसीपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी शाहू उर्फ रामबीर ने बताया कि वह कई वर्षो से नोएडा में ऑटो चलाता है। उसका दोस्त संदीप महामाया फ्लाईओवर के पास साइकिल पर कचौडी बेचता है। 19 जनवरी को संदीप ने कहा कि उसकी पत्नी सोनी के आचरण पर उसे शक है। उसको बच्चा भी नहीं हो रहा है। संदीप ने बताया कि उसकी दो अन्य सालियां भी है। यदि मेरी पत्नी सोनी रास्ते से हट जाये तो वह अपनी छोटी साली से शादी कर लेगा। सोनी की हत्या के लिए संदीप ने उसे 70,000 रूपये देने का लालच दिया। 20 जनवरी को संदीप ने फिर से साहु पर अपनी पत्नी सोनी की हत्या करने का दबाव बनाया और 1,50,000 रूपये देने का लालच दिया। जिसके बाद संदीप ने उसे 3 हजार रूपये नगद दे दिए।

एडीसीपी ने बताया कि बीस जनवरी को आरोपी साहु उर्फ रामवीर गाँव नौरंगाबाद गया और वहां पर शराब के ठेके से शराब ली। इसके बाद वह संदीप के कमरे पर पहुँचा। जिसके बाद आरोपी कमरे में घुस गया और कमरे में मौजूद सोनी के सिर पर वार कर बेहोश कर दिया। इसके बाद आरोपी ने उसका सिर फर्श पर मारा जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी साहु ने बताया कि इसके बाद उसने सोनी के साथ दुष्कर्म भी किया और दरवाजा बंद कर मौके से फरार हो गया।