*अनबन के चलते पति ने पत्नी की हत्या कर खुद को भी गोली से उड़ाया…..*

*अनबन के चलते पति ने पत्नी की हत्या कर खुद को भी गोली से उड़ाया…..*

              *मृतका चांदनी (फाइल फोटो)* 👆

*डेढ़ माह से मायके में रह रही पत्नी को विदा कराने गया था, हो गई कहासुनी*

*मौके पर छानबीन करती हुई पुलिस* 👆

     *लखनऊ।* डेढ़ माह से मायके में रह रही पत्नी से नाराज पति ने ससुराल जाकर पत्नी को तमंचे से गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।राजधानी के ग्रामीण क्षेत्र मलिहाबाद थाना के अंतर्गत रहीमाबाद चैकी क्षेत्र के ग्राम लालताखेड़ा निवासी गुरदीन की पुत्री चांदनी (24 वर्ष) का विवाह करीब 3 वर्ष पूर्व माल थाना क्षेत्र के ग्राम कनवाखेड़ा निवासी चन्द्रभान (28 वर्ष) के साथ हुआ था, जिसके एक पुत्री श्रृष्टि दो वर्ष है।

चांदनी किसी बात को लेकर अपने पति चन्द्रभान से नाराज होकर करीब डेढ़ माह पूर्व अपने मायके ग्राम लालताखेड़ा चली आयी थी, जिसके बाद से वह यहीं रह रही थी। शुक्रवार की शाम करीब 3 बजे चन्द्रभान चांदनी को बिदा कराने आया था। लेकिन पति पत्नी में फिर किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गयी। कहासुनी इतनी बढ़ गयी कि चांदनी के पति चन्द्रभान ने चांदनी की गर्दन मे गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। पत्नी चांदनी को मृत देख चन्द्रभान ने भी अपनी कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

मृतक चन्द्रभान की बहन सरिता ने बताया कि चन्द्रभान शादी से करीब एक वर्ष पूर्व जेल से छूट कर आया था।पति-पत्नी की मौत की खबर पाकर मौके पर पहुंचे ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि मीनू वर्मा ने परिवारीजनों को सांत्वना देकर शान्त कराया। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी योगेन्द्र सिंह ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया। उन्होने बताया कि पति पत्नी में हुयी कहासुनी को लेकर पति ने पहले पत्नी की हत्या कर चन्द्रभान ने अपने को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उन्होने कहा कि पोस्टमार्टम रिर्पोट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

*पत्रकार अभिषेक वर्मा की रिपोर्ट, , ,*