प्रेमी ने फर्जी आधार कार्ड लगा किशोरी से की कोर्ट मैरिज,

प्रेमी ने फर्जी आधार कार्ड लगा किशोरी से की कोर्ट मैरिज,

फिर बंधक बना 1 साल तक लूटी आबरू

मुरादनगर/उत्तर प्रदेश। गाजियाबाद जिले के मुरादनगर की एक कॉलोनी में कथित तौर पर एक 17 वर्षीय किशोरी को बंधक बनाकर फर्जी आधार कार्ड के जरिए शादी करने और एक साल तक तमंचे के बल पर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। एक कमरे में बंधक बनाकर रखी गई किशोरी किसी तरह वहां से निकल कर थाने पहुंची और पुलिस को तहरीर दी है। हालांकि, पुलिस जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है।

पीड़ित किशोरी मुरादनगर की एक कॉलोनी अपने परिवार के साथ रहती है। किशेारी का आरोप है कि एक साल पहले उसकी मुलाकात एक युवक से हुई थी। युवक ने अपनी बातों में उलझाकर उसका फर्जी आधार

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

नौकरी से निकाले जाने से खफा कंपाउंडर ने डॉक्टर के 8 साल के बेटे को किया किडनैप…

कार्ड बनाकर कोर्ट में शादी का पंजीकरण करा लिया। इसके बाद वह उसे एक मकान पर ले गया और बंधक बनाकर रखने लगा। आरोप है कि युवक उसे घर से बाहर भी नहीं निकलने देता था।

आरोप है कि वह पिस्टल के बल पर एक साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। विरोध करने पर बेहरमी से पिटाई की जाती थी। किशोरी का आरोप है कि गत 25 जनवरी को आरोपी ने फांसी लगाकर उसे जान से मारने का प्रयास किया था, लेकिन शोर मचाने पर पड़ोसियों की मदद से वह किसी तरह बच गई। किशोरी वहां से निकलकर सोमवार को मुरादनगर थाने पहुंची और थाना प्रभारी से मिलकर आपबीती सुनाई। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। किशोरी का मेडिकल कराकर मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए जाएंगे।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

युवतियों द्वारा युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल