छोले-भटूरे के पैसे मांगने दो महिलाओं के बीच जमकर चले लात-घूंसे…

छोले-भटूरे के पैसे मांगने दो महिलाओं के बीच जमकर चले लात-घूंसे…

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल…

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा दनकौर कोतवाली क्षेत्र दनकौर कस्बे के बस अड्डा रोड पर दो महिलाएं आपस में जमकर लात-घूंसे चले। एक युवक बीच बचाव करने करने की कोशिश की इसके के बाद भी दोनों आपस में लड़ती रही। मौके पर मौजूद किसी शख्स ने मारपीट का वीडियो बना कर सोशल पर वीडियो पर डाल दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर तेजी से जमकर वायरल हो रहे वीडियो में दो महिलाएँ एक दूसरे पर लात-घूंसे चलाते हुए नज़र आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक बीच बचाव करने करने की कोशिश करता लेकिन दोनो महिला उसे किनारे कर पाँच मिनट मारपीट करती रहती है कि वायरल वीडियो कस्बे के बस अड्डे का है जिसमें तो महिलाएं छोले-भटूरे के उधार रुपयों को लेकर एक दूसरे से मारपीट कर रही है। एक महिला ने पुलिस से भी मामले की शिकायत की थी।

दनकौर कस्बे की एक महिला बस अड्डा रोड पर छोले-भटूरे का ठेला लगाती है। जहां पर दनकौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की एक महिला पिछले कई महीने से आकर उधारी खाकर चली जाती है। जब वह महिला दोबारा वहां आई और उसने उधारी पूरी छोले भटूरे खा लिए है। जब वह बिना रुपये दिए वहां से जाने लगी,तो ठेला लगाने वाली महिला ने रुपये मांगे। बस इसी बात को लेकर दोनों के बीच गाली-गलौच हो गई। जिसके बाद कुछ देर में ही दोनों के बीच जमकर हाथापाई और लात-घूंसे चल गए।जिसके बाद वहां मौजूद लोग भी उनका तमाशा देखते रहे। इसी दौरान काफी लोगों ने दोनों की मारपीट की वीडियो भी अपने मोबाइल में कैद कर ली। तभी वहां पर मौजूद एक युवक ने दोनों को बचाने का प्रयास किया। लेकिन वह करीब 5 मिनट तक आपस में जमकर लड़ती रही।

पुलिस के आने की सूचना पर दोनों महिलाएं अलग हुई। जानकारी के दौरान यह भी पता चला है कि विवाद के कुछ देर बाद ठेला लगाने वाली महिला ने कोतवाली पुलिस से भी आरोपी महिला की शिकायत की थी। उधारी खाकर जाने वाली महिला दनकौर में कई दुकानदारों से उधार सामान ले लेती है। रुपये मांगने पर वह दुकानदार पर मारपीट व गाली गलौज पर भी उतारू हो जाती है। इस मारपीट के बारे में कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार का कहना है कि इस मामले की पुलिस के पास कोई सूचना नही है। मामले की जानकारी कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…