पत्रकार को पीट-पीटकर मार डाला, शव को गड्ढे में फेंक दिया…

पत्रकार को पीट-पीटकर मार डाला, शव को गड्ढे में फेंक दिया…..

             अभियुक्त फरमान और जहांगीर पुलिस की गिरफ्त में 👆

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोपियों पर रासुका लगाने के निर्देश दिए

मोटरसाइकिल के कार से टकराने पर हुआ था विवाद: दो अभियुक्त गिरफ्तार

लखनऊ/सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर में एक पत्रकार की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर हुए विवाद में तीन लोगों ने पत्रकार सुधीर सैनी को इतना पीटा कि उनकी जान चली गई, इसके बाद हमलावरों ने पत्रकार के शव को गड्ढे में फेंक दिया। घटना के बाद पुलिस ने दो आरोपियों जहांगीर और फरमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पत्रकार सुधीर सैनी “शाह टाइम्स” अखबार से जुड़े थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पत्रकार की हत्या को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों पर रासुका लगाए जाने के निर्देश दिए हैं।
बताया जा रहा है कि बुधवार को सहारनपुर के थाना कोतवाली देहात के चिलकाना रोड पर सुधीर सैनी अपनी मोटरसाइकिल से गुजर रहे थे। इस दौरान कार सवार 3 युवकों के साथ ओवरटेक को लेकर उनका विवाद हो गया। कार में बैठे युवकों ने इस दौरान पत्रकार सुधीर सैनी पर हमला कर दिया। आरोपी ने उनको पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

गाड़ी से साइड लगने के बाद शुरू हुआ विवाद…..

सहारनपुर में पत्रकार सुधीर सैनी की हत्या से हड़कंप मच गया है एवं पत्रकारों में भारी रोष व्याप्त है। गाड़ी से साइड लगने पर हुए विवाद में मारपीट में सुधीर की जान चली गई। घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पत्रकार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। थाना कोतवाली देहात के चिलकाना रोड पर पत्रकार सुधीर सैनी अपनी मोटरसाईकिल से सहारनपुर जा रहे थे।कार में सवार तीन युवकों के साथ सुधीर की ओवेर टेक करने को लेकर कहासुनी हो गई, कार सवार युवकों ने सुधीर के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में सुधीर को काफी चोट लगी, जिससे उसकी वहीं पर मौत हो गयी। सुधीर सैनी की हत्या के मामले में पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू की। प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताए गए कार के नम्बर से कार को रोका गया और पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया।
एसएसपी आकाश तोमर के अनुसार सुधीर सैनी की हत्या में शामिल जहांगीर और फरमान को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया। मृत सुधीर सैनी के परिजनों ने कोतवाली देहात थाने में ऑल्टो सवार तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, इनमें चिकलाना थाना के धोलाहेडी निवासी जहांगीर एवं फरमान और सीकरी निवासी मन्नान पुत्र फय्याज शामिल हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने कहा कि आगे की आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है। (27 जनवरी 2022)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,