‘पुष्पा’ की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना पर भड़के यूजर्स, कहा- इतने पैसे कमाने का क्या फायदा, दिल से गरीब हैं…

‘पुष्पा’ की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना पर भड़के यूजर्स, कहा- इतने पैसे कमाने का क्या फायदा, दिल से गरीब हैं…

मुंबई, 25 जनवरी। अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज़’ के साथ ही इस फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस रश्मिका मंदाना यानी ‘श्रीवल्ली’ भी खूब चर्चा में हैं। साउथ के साथ-साथ हिन्दी बेल्ट के फैन्स भी उन सितारों पर अपना दिल छिड़क रहे हैं। रश्मिका मंदाना बीती रात करण जौहर से मिलने पहुंचीं, लेकिन वहां से निकलते हुए जो कुछ हुआ वह कुछ फैन्स को पसंद नहीं आया। अब सोशल मीडिया यूजर्स रश्मिका मंदाना को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पा रहे।

हुआ यूं कि रश्मिका मंदाना को बाहर निकलते देख वहां आसपास मौजूद भीख मांगने वाले बच्चे उनके पीछे पड़ गए। रश्मिका परेशान दिखीं और उनके स्टाफ तुरंत उन्हें वहां से निकालकर कार तक लेकर जाने लगे। इसके बाद कुछ और बच्चे उनकी कार के शीशे से जाकर चिपक गए। कुछ बच्चियां उनकी फिल्म की तारीफ भी करती दिख रही हैं।

एक बच्ची ने कहा- अरे दीदी, आपका पिक्चर है न पुष्पा? इसके बाद एक बच्ची कहती है- कुछ देकर जाओ दीदी, खाना खाने का। हालांकि, इसके बाद रश्मिका की गाड़ी निकल जाती है आगे और यही देखकर अब फैन्स नाराज हो रहे हैं।

एक यूज़र ने लिखा- मूड ऑफ हो गया ये देखकर। एक ने कहा- पैसों से अमीर और दिल से गरीब हैं ये लोग। एक ने कहा- बुरा लग रहा इन बच्चों को देखकर, 100 रुपये तो दे ही सकती थीं क्या फायदा इतना कमाकर। यूज़र ने वीडियो पर अपना दुख जताते हुए लिखा है- दिल से वाकई काफी गरीब हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…