नेशनल गर्ल चाइल्ड डे पर अपारशक्ति खुराना ने बेटी अरजोई के लिए लिखा दिल छू लेने वाला लेटर…

नेशनल गर्ल चाइल्ड डे पर अपारशक्ति खुराना ने बेटी अरजोई के लिए लिखा दिल छू लेने वाला लेटर…

मुंबई, 24 जनवरी। अभिनेता अपारशक्ति खुराना पिछले साल अगस्त में एक प्यारी सी बेटी अरजोई के पिता बने हैं। अपारशक्ति अपनी बेटी अरजोई से बहुत प्यार करते हैं और अक्सर अरजोई की तस्वीरें फैंस के साथ साझा भी करते रहते हैं।

वहीं सोमवार को नेशनल गर्ल चाइल्ड डे पर अपारशक्ति ने अपनी बेटी के लिए एक ओपन लेटर लिखा है।

अपारशक्ति ने इस लेटर में अपनी बेटी अरजोई को सम्बोधित करते हुए लिखा -‘जिस दिन से आप पैदा हुईं हो, जिंदगी किसी बॉलिवुड फिल्म की तरह हो गई है। आपकी वजह से मुझे पता चला है कि कोई सपना पूरा होने पर कैसा महसूस होता है। आपकी वजह से मैं अब ‘फैमिली’ शब्द का मतलब और अच्छी तरह समझ पाया हूं। अरजोई, अभी इसे समझने के लिए आप बहुत छोटी हो। लेकिन पापा आपसे वादा करते हैं कि वह हर सुख-दुख में हमेशा आपके साथ रहेंगे। जूजू तुम चाहे बड़ी हो जाओ और बड़ी होकर कुछ भी बनो, पर मेरे लिए मेरी बच्ची ही रहोगी। मैं अब जाकर इसका मतलब समझा हूँ कि जब आपके दादा-दादी कहते हैं कि ‘मां-बाप के लिए बच्चे हमेशा बच्चे ही रहते हैं’। जब मैं ‘अर्जियां सारी चेहरे पे लिखके लाया हूं’ गाता हूँ और आपको अपनी बाहों में सोते हुए देखता हूँ तो बहुत अच्छा लगता है। क्या यह म्यूजिक की पावर है? या फिर यह मेरी आवाज है जो आपको सुला देती है। आप सोचती होंगी, ‘इसे सुनने से तो बेहतर है मैं सो जाऊं।प्यार और सिर्फ प्यार के साथ आपके पापा !’

अपारशक्ति का यह दिल छू लेने वाला पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गौरतलब है, अपारशक्ति खुराना और उनकी पत्नी आकृति आहूजा 27 अगस्त, 2021 को अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी अरजोई के माता -पिता बने थे। अपारशक्ति ने इस ख़ुशख़बरी को फैंस के साथ साझा भी किया था। अपारशक्ति आज अभिनय जगत का एक जाना -माना चेहरा बन गए हैं।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो अपारशक्ति खुराना जल्द ही फिल्म धोखा में अभिनय करते नजर आएंगे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…