*पति ने पत्नी के साथ मिलकर की थी दूसरी पत्नी की हत्या,*

*पति ने पत्नी के साथ मिलकर की थी दूसरी पत्नी की हत्या,*

*दोनों गिरफ्तार*

*लखनऊ।*‌पारा थाना क्षेत्र के पुरानी काशीराम कॉलोनी में गुरुवार की शाम हुई साफिया की हत्या का खुलासा करते हुए पाया थाने की पुलिस ने मृतिका के पति यासीन खान और यासीन खान की पहली पत्नी शहर बानो को पारा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर पारा ने बताया कि मृतका साथिया उर्फ शिवा उर्फ जारा खान यासीन की दूसरी पत्नी थी। यासीन के कुछ पैसे उसके पास रखे हुए थे जिसे साफिया ने देने से इनकार किया तो उसी को लेकर दोनों में विवाद हुआ था।
यासीन ने अपनी पहली पत्नी शहर बानो के साथ मिलकर मिलकर साफिया की गला दबाकर हत्या कर उसकी लाश को गद्दे में लपेट कर चारपाई के नीचे रख दिया था। पुलिस के अनुसार‌ हत्या आरोपी मृतका के पति यासीन खान और यासीन खान की पहली पत्नी शहर बानो को शनिवार को पुराना पारा कृष्णानगर रोड के पास अंडरपास से गिरफ्तार कर लिया गया।‌
मृतिका साफिया उर्फ शिवा उर्फ जारा खान यासीन की दूसरी पत्नी थी और उसके एक बेटी भी है। मृतिका साफिया का पति यासीन और यासीन की पहली पत्नी शहर बानो मूल रूप से नानपारा जिला बहराइच के रहने वाले हैं।हत्या के बाद पुलिस को शहर बानो पर शक न हो इसलिए शहर बानो हत्या का राज खुलने के बाद मौके वारदात पर भी पहुंची थी शहर बानो से हुई पूछताछ के आधार पर ही यह खुलासा होना बताया जा रहा है कि साफिया की हत्या यासीन ने शहर बानो की मदद से ही की थी।