*पति ने लोहे के रॉड से की पत्नी की निर्मम हत्या…..*

*पति ने लोहे के रॉड से की पत्नी की निर्मम हत्या…..*

*मृतका नीरा यादव (फाइल फोटो)* 👆

*कोरोना पॉजिटिव पति को पुलिस ने लिया हिरासत में*

*लखनऊ।* लखनऊ कमिश्नरेट के मध्य जोन अंतर्गत आलमबाग थाना क्षेत्र के बड़ा बरहा में रहने वाले ओला कैब के चालक में बीती रात अपनी 35 वर्षीय पत्नी के सर पर लोहे का रॉड मारकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने वाले पति को पुलिस ने हिरासत में लेकर जब उसकी मेडिकल जांच कराई तो उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इंस्पेक्टर आलमबाग का कहना है कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

सआदतगंज थाना क्षेत्र के मोअज्जम नगर में रहने वाले लेसा से रिटायर राम आसरे यादव की 35 वर्षीय बेटी नीरा यादव उर्फ राधिका का साल 2009 में ओला कैब चालक सुशील कुमार यादव से विवाह हुआ था। नीरा यादव अपने पति सुशील यादव के साथ आलमबाग थाना क्षेत्र के बड़ा बरहा में रहती थी। बीती रात नीरा के पति सुशील ने लोहे के रॉड से राधिका के सर पर हमला कर उसे मौत की नींद सुला दिया। सूचना पाकर पहुंची आलमबाग पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इंस्पेक्टर आलमबाग ने बताया कि नीरा यादव उर्फ राधिका के पति सुशील यादव को हिरासत में लेकर जब उसकी जांच कराई गई तो वह कोरोना पॉज़िटिव पाया गया है उसे कोरन्टीन कर दिया गया है‌। मृतका नीरा यादव उर्फ राधिका के रिश्तेदार बृजेश यादव ने बताया कि नीरा और सुशील के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था और नीरा ने अपने पति के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया था उन्होंने बताया कि सुशील यादव अपनी पत्नी नीरा यादव को प्रताड़ित करता रहता था और उसने बीती रात नीरा यादव की हत्या कर दी। मृतिका नीरा यादव के कोई भी संतान नहीं थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

*”हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,*