जरूरतमंद महिलाओं में कम्बल वितरण करते युवा जनकल्याण समिति के…

जरूरतमंद महिलाओं में कम्बल वितरण करते युवा जनकल्याण समिति के…

प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप पाण्डेय…

गोरखपुर ! सेवा कर्म को अपना परम कर्तव्य व धर्म मानने वाले तथा समाज में मानवता को वर्तमान युग में जागृत करने हेतु सदैव तत्पर जरूरतमंद लोगों के मसीहा युवा जनकल्याण समिति के संचालक व प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप पाण्डेय ने सामर्थ अनुसार हर सम्भव असहाय जरूरतमंदों कि सेवा में उपस्थित रहते हैं,
युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय ने जनमानस कि सेवा हेतु वर्तमान समय में कोरोना व अत्यधिक ठण्डक को देखते हुए गर्म कपड़ा बैंक व नि:शुल्क मास्क वितरण का अभियान चला रहे हैं, जिसके माध्यम से जरूरतमंद लोगों तक समय समय पर मास्क गर्म कपड़े व कम्बल का सेवा स्वरूप लघु स्तर पर वितरण करने का नेक कार्य कर रहे हैं।
समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय ने बताया कि जनमानस कि सेवा के लिए स्वेच्छा व सामर्थ रूप से लोगों के द्वारा बताये गये जरूरतमंद महिलाओं के पास पहुंच कर उनकी ठण्ड में आवश्यकता को जानकर कम्बल कि मांग को तत्काल पुरा करने का प्रयास किया तथा आगे भी गर्म कपड़े साल अलाव हेतु लकड़ी तथा कुछ राशन कि व्यवस्था कराने का संतावना दिया हूं,जिसे शिघ्र देने के लिए प्रयासरत रहूंगा।
कुलदीप पाण्डेय ने जनमानस में सामाजिक संदेश देते हुए यह कहा कि सामर्थ्यवान व्यक्ति जरूरतमंद लोगों के लिए सहारा बने, अपने जीवन व जीविका के दशांश भाग भी समाज सेवा के प्रति सहयोग करते हैं तो इस उत्कृष्ट कार्यों से मानव जीवन श्रेष्ठ व सफल साबित होगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…