नशे में धुत पुलिस कॉन्स्टेबल ने जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय को कार से कुचला…

नशे में धुत पुलिस कॉन्स्टेबल ने जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय को कार से कुचला…

6 महीने पहले पिता की हुई थी मौत…

नई दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी के बुद्ध विहार में कथित तौर पर शराब के नशे में कार चला रहे एक दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल की कार से टकरा जाने से जोमैटो के एक डिलीवरी ब्वॉय की मौत हो गई। आरोपी कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक अपने परिवार में अकेला कमाने वाला था।

जानकारी के अनुसार, बुध विहार में बाबा साहब अंबेडकर हॉस्पिटल के सामने शनिवार रात एक बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान सलिल त्रिपाठी के रूप में हुई है, जो जोमैटो में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था।

दरअसल बुध विहार इलाके में 8 जनवरी की रात एक मारुति ब्रेजा कार ने डीटीसी बस और बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। यह कार दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल महेंद्र चला रहा था, जो रोहिणी नॉर्थ थाना में तैनात था।

महेंद्र पर आरोप है कि जिस वक्त ने उसने इस हादसे को अंजाम दिया उस वक्त वह बेहद नशे में था। मौके पर मौजूद चश्मदीदों ने आरोपी कॉन्स्टेबल महेंद्र की हादसे के वक्त एक वीडियो की बनाई थी, जिसमें वो बेहद नशे में नजर आ रहा है। घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि डिलीवरी ब्वॉय सलिल त्रिपाठी अपने घर में अकेला कमाने वाला था और छह महीने पहले ही कोरोना की दूसरी लहर में उसके पिता की भी मौत हो गई थी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…