आर्थिक तंगी के कारण कोरियर कंपनी मालिक ने गोली मारकर की आत्महत्या…

आर्थिक तंगी के कारण कोरियर कंपनी मालिक ने गोली मारकर की आत्महत्या…

नोएडा। थाना सेक्टर 63 क्षेत्र में एक कोरियर कंपनी के मालिक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना शुक्रवार दोपहर करीब डेढ़ बजे की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि आर्थिक तंगी के कारण कोरियर कंपनी मालिक ने आत्महत्या की है।

सेन्ट्रल नोएडा एडीसीपी इलामारन ने बताया कि मूलरूप से जिला बदांयू निवासी 30 वर्षीय राज सिंह पुत्र देवेन्द्र ठाकुर डी-4, 904 सुपर टेक इकोविलेज-1 बिसरख में परिवार के साथ रहते थे। करीब दो साल पहले राज सिंह ने सेक्टर ए 36 में कोरियर की गॉडस्पीड एक्सप्रेस कम्पनी खोली थी। पिछले काफी समय से कंपनी घाटे में चल रही थी। जबकि पिछले दो महीने से कंपनी में कोई कर्मचारी भी नहीं आ रहा था। सिर्फ कंपनी में बतौर मैनेजर कार्यरत प्रवीण शर्मा ही काम देख रहे थे। शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे राज सिंह ने प्रवीण को खाना लाने के लिए बाहर भेजा था। करीब डेढ़ बजे प्रवीण जब खाना लेकर कंपनी पहुंचे तो उन्होंने राज सिंह को मरा पाया। पास ही पिस्टल, शराब की बोतल और गिलास रखा था। प्रवीण की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

एडीसीपी ने बताया कि जांच में पता चला है कि आत्महत्या करने से पहले राज सिंह ने शराब पी थी। घटनास्थल पर शराब की बोतल और गिलास मिला है। राज सिंह ने कनपटी पर सटाकर खुद को गोली मारी है। गोली मारने के तुरंत बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके से बरामद पिस्टल भी लाइसेंसी नहीं है। जांच के लिए उसे कब्जे में लिया गया है। कंपनी में कार्यरत प्रवीण शर्मा से पूछताछ की जा रही है। एडीसीपी ने बताया कि राज सिंह के दो बच्चे हैं। बच्चे काफी छोटे हैं। घटना के बाद राज सिंह की पत्नी व अन्य रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल है। कुछ रिश्तेदारों ने पूछताछ में बताया कि पिछले काफी समय से उसकी आर्थिक हालात ठीक नहीं थी। जांच में कुछ लोगों से कर्जा लिए जाने की बात भी सामने आई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…