जीजा की बहन की बनाई फर्जी फेसबुक आईडी और डाल दीं अश्लील तस्वीरें…

जीजा की बहन की बनाई फर्जी फेसबुक आईडी और डाल दीं अश्लील तस्वीरें…

पकड़े जाने पर सुनाई ‘बदले की कहानी…

नई दिल्ली। मध्य जिला साइबर पुलिस स्टेशन ने युवती के नाम पर फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील फोटो एवं टिप्पणी करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी शख्स पीड़िता की भाभी का भाई है और बदला लेने के लिए फर्जी आईडी बनाकर बदनाम कर रहा था।

डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया कि तीन जनवरी को एक युवती ने साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दी थी। पीड़िता ने बताया कि उसके नाम पर किसी ने फर्जी फेसबुक आईडी बनाई है। वह पीड़िता और उसकी बहन को लेकर अश्लील फोटो अपलोड करता है और अशोभनीय टिप्पणी लिखी जाती है। एसीपी राजबीर मलिक की देखरेख में इंस्पेक्टर जगदीश की टीम ने आईपी अड्रेस के आधार पर जांच शुरू की और आरोपी नितेश पांडेय को गुरुग्राम से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया कि नितेश की बहन की शादी बीते साल क्षितिज पांडेय से हुई थी। पहले तो क्षितिज ने अपनी पत्नी को प्रताड़ित किया और फिर घर से निकाल दिया। अपनी बहन के ससुराल के लोगों को सबक सिखाने के लिए नितेश ने क्षितिज की बहन के नाम पर फर्जी फेसबुक आईडी बनाई और अशोभनीय फोटो एवं टिप्पणी अपलोड करनी शुरू कर दी। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त मोबाइल भी बरामद कर लिया है। आरोपी युवक गुरुग्राम के एक वर्कशाप में काम करता है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…