प्यार’ पर है मंडराया ये किसका काला साया?‘अनामिका’ एक अनदेखी, अनसुनी, असाधारण कहानी…

प्यार’ पर है मंडराया ये किसका काला साया?‘अनामिका’ एक अनदेखी, अनसुनी, असाधारण कहानी…

सुशीलाजित साहनी मुंबई :- शेमारू एंटरटेनमेंट के हिंदी मनोरंजन चैनल शेमारू टीवी पर रिलीज़ होने जा रहा है नया धारावाईक ‘अनामिका’ यह कहानी बेहद दिलचस्प, असाधारण व नाटकीय ढंग से दर्शाइ गयी है, जो यक़ीनन दर्शकों का दिल जीतने में क़ामयाब होगी। इस कहानी की मुख्य पात्र एक रहस्यमयी महिला ‘अनामिका’ है जिसकी चाहत उसका जुनून बन जाता है और वो उसे पाने के लिए सभी हदें पार कर जाती है. ‘अनामिका’ शेमारू टीवी पर 3 जनवरी से हर रात 9:30 बजे दस्तक देगी।

असाधारण शक्तियों की मालकिन ‘अनामिका’ जीत नाम के एक युवक को लुभाने और उसका दिल जीतने की हर मुमकिन कोशिश कर रही है, पर जीत को उसकी बचपन की दोस्त रानो प्यार करती है। जुनून की यह कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ती है, वैसे-वैसे रहस्य और रोमांच की कई चिंगारियां उड़ती नज़र आएंगी। अपने नापाक इरादों को पूरा करने के लिए अनामिका अपनी शक्तियों का इस्तेमाल पूरी तरह से करती है जो की सीरियल को और मनोरंजक बनाती है।

‘अनामिका’ का दमदार किरदार निभानेवाली अभिनेत्री हैं सिमरन कौर और शो के मुख्य किरदार ‘जीत’ और ‘रानो’ की भूमिका निभाई है मशहूर एक्टर मुदित नायर और एनी गिल ने अलग-अलग तरह के शोज़ के ज़रिए दर्शकों को हर पल मनोरंजन देने के अपने वादे पर शेमारू टीवी सौ प्रतिशत खरा उतरा है। ‘देवों के देव… महादेव’, ‘सुहानी सी एक लड़की’, ‘नामकरण’, ‘जीजी मां’ जैसे शोज़ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…