रिया चक्रवर्ती के लिए 2021 दर्द से भरा साल रहा है…

रिया चक्रवर्ती के लिए 2021 दर्द से भरा साल रहा है..

मुंबई, 31 दिसंबर । अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने 2021 को उपचार और दर्द से भरा वर्ष बताया। रिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह ऑफ शेल्डर टॉप पहने काफी खूबसूरत लग रही है। रिया ने तस्वीर के साथ लिखा, आप मुझे मुस्कुराते और हंसते हुए देखते हैं, यहां पहुंचना आसान नहीं है। उपचार से भरा साल, दर्द से भरा साल रहा है।

लेकिन मैं मुस्कुरा रही हूं और आपको 2021 देख रही हूं- क्योंकि वास्तव में जो आपको नहीं तोड़ता वह आपको मजबूत बनाता है! अपने प्रियजनों के साथ एक शानदार नव वर्ष की पूर्व संध्या पर, 2022 हम सभी के लिए आसान हो। प्यार और प्रकाश से भरा हो।

2020 में रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार द्वारा आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता से धन की हेराफेरी करने का आरोप लगाने के बाद सुर्खियां बटोरीं थी। सुशांत की मौत के मामले में ड्रग से संबंधित जांच में उनके भाई शौविक के साथ उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की चार्जशीट में भी नामित किया गया था।

29 वर्षीय अभिनेत्री को पिछले साल गिरफ्तार किया गया था और सितंबर 2020 में मुंबई की भायखला जेल में उन्हेंने एक महीना बिताया था

वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया को आखिरी बार अमिताभ बच्चन-स्टारर चेहरे में देखा गया था, जो इस साल की शुरूआत में रिलीज हुई थी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट