एप्पल ने लिमिटेड एडीशन बीट्स स्टूडियो बड्स की घोषणा की…

एप्पल ने लिमिटेड एडीशन बीट्स स्टूडियो बड्स की घोषणा की…

सैन फ्रांसिस्को, 28 दिसंबर। टेक दिग्गज एप्पल ने लूनर न्यू ईयर मनाने के लिए अपने बीट्स स्टूडियो बड्स वायरलेस इयरफोन के लिमिटेड एडीशन की घोषणा की है। यह चीन जैसे एशियाई देशों द्वारा अपनाए गए लूनर कैलेंडर का हिस्सा है।

स्पेशल एडीशन स्टूडियो बड्स में लाल और गोल्ड रंग का डिजाइन है।

9टु5मैक की रिपोर्ट के अनुसार, बीट्स स्टूडियो बड्स पहले से ही लाल रंग में उपलब्ध हैं, लेकिन स्पेशल चंद्र नव वर्ष एडीशन बाघ प्रिंट का प्रतिनिधित्व करने वाली सोने की पट्टियों के साथ आता है, क्योंकि 2022 ईयर ऑफ द टाइगर का वर्ष होगा।

बीट्स स्टूडियो बड्स में एप्पल के एयरपॉड्स प्रो के समान एक इन-ईयर, सही मायने में वायरलेस डिजाइन है। यह एक्टिव नॉइज कैंसिलिंग, रिप्लेसेबल टिप्स, 8 घंटे की बैटरी लाइफ और आईओएस और एंड्रॉइड डिवाइस के साथ फास्ट पेयरिंग के लिए क्लास 1 ब्लूटूथ से लैस है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि कीमत के बारे में अभी कोई विवरण नहीं दिया गया है, लेकिन संभावना है कि लिमिटेड एडीशन की कीमत नियमित बीट्स स्टूडियो बड्स के समान होगी।

लूनर न्यू ईयर स्टूडियो बड्स की शुरुआत जापान में एक लिमिटेड एडीशन एयरटैग की घोषणा के बाद हुई है, जिसमें टाइगर इमोजी भी शामिल है, जो ईयर ऑफ द टाइगर के उपलक्ष्य में भी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…