पैरोल पर रिहा बदमाश गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद…

पैरोल पर रिहा बदमाश गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद…

नोएडा (उप्र), 27 दिसंबर। ईकोटेक-3 थाना पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत एक मामले में वांछित बदमाश को गिरफ्तार किया है। वहीं, एक अन्य मामले में पुलिस ने पैरोल पर रिहा हुए एक बदमाश को गिरफ्तार किया और उसके पास से अवैध हथियार बरामद किए।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत एक मामले में फरार श्यामवीर नामक बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

उन्होंने बताया कि जेल से पैरोल पर बाहर आए कलुवा नामक बदमाश को भी पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया और उसके पास देसी तमंचा तथा कारतूस बरामद किए हैं। वह पहले वाहन चोरी के मामले में जेल गया था।

उन्होंने बताया कि एक अन्य मामले में पुलिस ने संजय नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया और उसके पास से शराब की 24 बोतलें बरामद की है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि दादरी थाने की पुलिस ने इरफान नामक शख्स को गिरफ्तार किया है और उसके पास से एक देसी तमंचा तथा चाकू बरामद किया है। उन्होंने बताया कि यह बदमाश पहले भी बलात्कार, हत्या और अवैध हथियार रखने सहित विभिन्न मामलों में जेल जा चुका है। दादरी पुलिस ने शराब तस्कर अतुल कुमार को भी गिरफ्तार किया और उसके पास से शराब की 61 बोतलें बरामद की गयी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…