प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने दिल्ली में शत प्रतिशत पहला डोज पूरा होने पर प्रधानमंत्री को दी बधाई…

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने दिल्ली में शत प्रतिशत पहला डोज पूरा होने पर प्रधानमंत्री को दी बधाई..

नई दिल्ली, 24 दिसंबर । प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली में शत प्रतिशत पहला डोज पूरा होने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि आज प्रदेश के लिए गर्व की बात है क्योंकि केंद्र सरकार द्वारा दी गई मुफ्त टीका से आज हम पहले डोज को सफलतापूर्वक सबको वैक्सीनेट करने का काम किया है। उन्होंने उन सभी डॉक्टर्स, पारामेडिकल स्टॉफ, वैज्ञानिक और स्वास्थ्य कर्मियों को भी धन्यवाद दिया जिन्होंने दिन रात एक करके अपने अथक प्रयास से एक मिसाल साबित की है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि भारत 130 करोड़ आबादी वाला देश है और इस देश में यह सुनिश्चित करना कि सबको मुफ्त वैक्सीन मिले, यह अपने आप में बहुत बड़ी बात है लेकिन आज यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुझबूझ और कुशल नेतृत्व के कारण संभव हो पाया है। उन्होंने कहा कि आज अगर दिल्ली पहला डोज पूरा करने में सफल रहा है तो उसका श्रेय हमारे द्वारा चलाए गए ‘हर घर दस्तक’ अभियान का भी बहुत बड़ा योगदान है जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोगों के घर-घर जाकर उन्हें वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया और आज हम सब के सामने उसका परिणाम है।

गुप्ता ने कहा कि जब देश में कोई महामारी आती है तो उसका टीका बनने में समय लगता है, लेकिन इतने कम समय में विपक्ष के सवालों के बीच सारी वैक्सीन तैयार करके सबको वैक्सीन उपलब्ध कराने का काम मोदी सरकार ने करके दिखाया है, जो विपक्ष को एक करारा जवाब है। उन्होंने केजरीवाल सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि विज्ञापनजीवी दिल्ली सरकार दिल्ली की जनता को बताए कि उन्होंने अभी तक कितने वैक्सीन खरीदें। पोस्टरों और विज्ञापनों के माध्यम से पूरी दिल्ली की जनता के टैक्स के पैसे को पानी की तरह बहाने वाली केजरीवाल सरकार ने सिर्फ लोगों के अंदर कोरोना, ऑक्सीजन की कमी को लेकर डराने के अलावा कुछ नहीं किया।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट