दोस्तों ने पैसे की लालच में नाबालिग लड़के के 6 टुकड़े करने के बाद जंगल में फेंका, ऐसा हुआ खुलासा…

दोस्तों ने पैसे की लालच में नाबालिग लड़के के 6 टुकड़े करने के बाद जंगल में फेंका, ऐसा हुआ खुलासा…

देवघर:- झारखंड के देवघर जिले में एक सनसनीखेज मामले सामने आया है,जहां एक 14 साल के लड़के की उसके दोस्तों ने ही जघन्य तरीके से हत्या कर दी।आरोपियों ने भुवन नाम के लड़के की गला के साथ हाथ-पैर काट दिए और उसके शव को तीन बोरियों में भरकर जंगल में फेंक दिया। एसडीपीओ पवन कुमार ने बताया कि पूरा मामला पैसों का है, दरअसल भुवन के दोस्तों का प्लान पैसे वसूलने का था,इसलिए भुवन के दो दोस्त उसे अपने साथ ले गए थे मगर इसी दौरान कहासुनी हो गई, जिसपर दोनों ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी।

यही नहीं इसके बाद अविनाश नाम के आरोपी ने भुवन के मोबाइल से ही उसके परिजनों को फोन करके पांच लाख की फिरौती मांगी। फोन आने के बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई,इस बीच आरोपियों ने शव को छुपाने के लिए उसके छह टुकड़े कर तीन बोरियों में भरकर जंगल में फेंक दिया और अपने-अपने घर चले गये। एसडीपीओ ने बताया कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर तलाशी के दौरान मोहल्ले में ही रहने वाले भुवन के नाबालिग दोस्त को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने घटना की पूरी जानकारी दे दी और उसकी निशानदेही पर भुवन का शव बरामद कर लिया गया।

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह मंगलवार की रात करीब साढ़े आठ बजे जसीडीह थाना क्षेत्र के रोहिणी गांव में मृतक से उसके घर के बाहर मिले था और फिर कुमराबाद स्टेशन रोड गए, जहां उनके साथ 19 साल का एक दूसरा दोस्त अविनाश भी शामिल हो गया। तीनों पलंगा पहाड़ जंगल की ओर जा रहे थे, तभी अविनाश और मृतक के बीच कहासुनी हो गई, जिसके बाद अविनाश ने चाकू से हमला कर दिया और फिर उसका गला काट दिया।

एसडीपीओ पवन कुमार ने बताया कि कि खून से सना चाकू और पीड़ित का मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या), 201 (अपराध के सबूत गायब करना), 120 बी (आपराधिक साजिश), 34 (कई लोगों द्वारा सामान्य इरादे से किए गए कार्य) के तहत मामला दर्ज किया गया है,आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…