राखी पर बुरी तरह भड़कीं शमिता, जोर से मारा धक्का, बोलीं- मैं भी देखती हूं क्या करेंगे बिग बॉस…

राखी पर बुरी तरह भड़कीं शमिता, जोर से मारा धक्का, बोलीं- मैं भी देखती हूं क्या करेंगे बिग बॉस…

मुंबई, 23 दिसंबर। जैसे-जैसे ‘बिग बॉस 15’ का फिनाले नजदीक आ रहा है, घरवालों के रिश्ते बदलते नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच बड़ा झगड़ा हो गया, वहीं दूसरी ओर शमिता शेट्टी और राखी सावंत भी एक-दूसरे से भिड़ गईं।

बिग बॉस ने हाल ही ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क करवाया, जिसकी संचालक राखी सावंत को बनाया गया। राखी सावंत पूरे टास्क में अनफेयर खेल रही थीं और देवोलीना व प्रतीक सहजपाल को सपॉर्ट कर रही थीं। यह देख सभी घरवाले राखी के खिलाफ हो गए, पर राखी ने एक नहीं सुनी।

जब राखी ने देवोलीना भट्टाचार्जी को टास्क का विनर बनाया तो शमिता शेट्टी ने आपा खो दिया। वह राखी से बोलीं, ‘दुनिया तुम्हें देख रही है राखी। वो कंट्रोल कर रही है तेरे को।’ दोनों के बीच बात बहुत बढ़ जाती है। वो एक-दूसरे को ‘अंधी’ तक बोलती हैं।

लड़ाई के दौरान राखी और शमिता एक-दूसरे पर हावी हो जाती हैं। राखी जब शमिता से कहती हैं कि वह उनके ऊपर न चढ़ें तो ऐक्ट्रेस उन्हें जोर से धक्का मार देती हैं। राखी इसकी शिकायत बिग बॉस से करती हैं। वह कहती हैं, ‘उसने मुझे पुश किया है बिग बॉस। आप न्याय करेंगे।’ यह सुनकर शमिता चिल्लाती हैं, ‘मैं भी देखती हूं क्या करेंगे बिग बॉस।’

तब बिग बॉस सभी को लिविंग रूम एरिया में इकट्ठा होने को बोलते हैं और फिर उनसे कहते हैं, ‘बिग बॉस के इतिहास में ऐसी स्थिति नहीं हुई जब ये खेल बिग बॉस के खिलाफ हुआ हो। ये अफसोस की बात है।’

अब देखना यह होगा कि बिग बॉस, शमिता और राखी सावंत की इस लड़ाई के बाद घरवालों को क्या सजा सुनाएंगे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…