शमिता ने बहन शिल्पा शेट्टी के ‘यूपी बिहार’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, सलमान ने दिए इतने नंबर…

शमिता ने बहन शिल्पा शेट्टी के ‘यूपी बिहार’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, सलमान ने दिए इतने नंबर…

मुंबई, 20 दिसंबर। बिग बॉस-15 के वीकेंड का वार एपिसोड में जहां सलमान खान ने जमकर क्लास लगाई, तो बाद में खूब हंसने का मौका भी दिया। शो में पहुंचे कई गेस्ट ने घरवालों के साथ कई टास्क किए। ऐसे में जब रेमो डिसूजा पहुंचे, तो उन्होंने कंटेस्टेंट से डांस करने को कहा। इस दौरान जो जैसा परफॉर्म करता जा रहा था, उसे वैसा-वैसा नंबर मिल रहा था। राजीव, तेजस्वी, करण, उमर, अभिजीत और शमिता के डांस का वीडियो वायरल हुआ था। किसी को एक नंबर मिला तो किसी को माइनस दो (-2)। जिसे देखकर सभी जोर-जोर से ठहाके लगाने लगे।

तेजस्वी प्रकाश ने करीना के ‘हलकट जवानी’ पर डांस किया, तो करण कुंद्रा खुशी से उछलने पड़े। बाद में उन्होंने सीटी भी बजाई। वहीं, रितेश ने पोल डांस किया, जिसे देखकर सभी घरवालों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो गया। सलमान खान ने तो यह तक कह दिया कि ‘इन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे यह पोल चाट जाएंगे।’ इसके बाद राजीव अदातिया ने माधुरी दीक्षित के ‘हम पर किसने यह हरा रंग डाला’ गाने पर जलवा बिखेरा। इनकी परफॉर्मेस देखने के बाद उन्हें रेमो और सलमान ने -2 नंबर दिए। राखी भी इस दौरान ‘लैला-मैं-लैला’ पर स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस देती हैं, जिसे देखकर सलमान समेत सभी घरवाले तालियां बजाते हैं और दो नंबर देते हैं।

इन सब के बीच करण और उमर भी डांस करते हैं। उन दोनों को साथ में डांस करने के लिए रेमो खुद बोलते हैं, क्योंकि अक्सर वह दोनों बाथरूम एरिया में अपना यह खास टैलेंट दिखाते आए हैं। इन दोनों का भी डांस देखकर सबकी हंसी छूट जाती है। क्योंकि यह जो मन में आता वह स्टेप करते हैं। फिर जब शमिता शेट्टी की बारी आईं तो उन्होंने शिल्पा शेट्टी के ‘यूपी-बिहार लूटने’ वाले गाने पर ठुमके लगाए। लेकिन वह भी जजेस को इम्प्रेस नहीं कर पाईं। उनकी खिंचाई करते हुए सलमान ने उन्हें एक नंबर दे दिया। जिसके बाद शमिता ने भी मजे में बोलती हैं कि उन्हें इस नंबर से आपत्ति है। वह यह नंबर नहीं लेंगी।

गौर करने वाली बात यह है कि शमिता पहले भी इस सीजन में डांस कर चुकी हैं। सलमान ने उनकी तारीफ भी की थी। बावजूद उसके उन्हें एक नंबर दिया गया।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…