अक्षय ने गोविंदा संग लड़ाई पर की कृष्णा की खिंचाई- सब कुछ इसका नकली, पर मामा से पंगा असली…

अक्षय ने गोविंदा संग लड़ाई पर की कृष्णा की खिंचाई- सब कुछ इसका नकली, पर मामा से पंगा असली…

मुंबई, 20 दिसंबर। गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच जारी लड़ाई जगजाहिर है। कुछ महीने पहले जब गोविंदा ‘द कपिल शर्मा शो’ में गेस्ट बनकर पहुंचे थे तो कृष्णा ने उस एपिसोड में जाने से इनकार कर दिया था। इस पर खूब विवाद हुआ था। गोविंदा की वाइफ सुनीता ने भी तब कृष्णा अभिषेक और उनकी वाइफ कश्मीरा शाह को खरी-खोटी सुनाई थी। वैसे कृष्णा अभिषेक का कहना है कि उनकी मामा गोविंदा से लड़ाई नहीं है। पर वह ‘द कपिल शर्मा शो’ में गोविंदा संग अपनी लड़ाई का मजाक उड़ाते रहते हैं।

पर इस बार उनकी और गोविंदा की लड़ाई पर ऐक्टर अक्षय कुमार ने तंज कसा। अक्षय ने कृष्णा अभिषेक से मजाक-मजाक में कुछ ऐसा कहा कि अर्चना पूरण सिंह ने भी मुंह पर हाथ रख लिया। हालांकि फिर सब हंसे भी। लेकिन इस दौरान कृष्णा का चेहरा देखने वाला था।

‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे अक्षय ने एक नया सेगमेंट शुरू किया, जिसका नाम था ‘अतरंगी शो’। इसमें उन्होंने ‘बेइज्जती का पिटारा’ बोलते हुए कपिल के शो की पूरी कास्ट की खूब खिंचाई की। कृष्णा के लिए कहा- इससे सीखना चाहिए कि ये घर चलाने के लिए मुजरा करता है। सब कुछ इसका नकली है, लेकिन मामा से पंगा असली है।’

अब देखना यह होगा कि अक्षय के इस तंज पर गोविंदा किस तरह रिऐक्ट करेंगे। वहीं कपिल के शो में अक्षय के अलावा सारा अली खान और आनंद एल राय भी इस एपिसोड में पहुंचे थे। यह फिल्म 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…