आईएमएस में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन…

आईएमएस में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन..

नोएडा, 16 दिसंबर। इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आईएमएस) नोएडा में इंटर डिपार्टमेंट स्पोर्ट्स टूर्नामेंट का आयोजन हुआ। सेक्टर 62 स्थित संस्थान परिसर में आयोजित इस 2 दिवसीय टग ऑफ वार प्रतिस्पर्धा में 15 टीमों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम के दौरान संस्थान की निदेशिका डॉ. कुलनीत सूरी, आईएमएस की स्पोर्ट्स कोर्डिनेटर रीना मैसी के साथ संस्थान के शिक्षक एवं छात्रों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

आईएमएस की निदेशिका डॉ. कुलनीत सूरी ने टग ऑफ वार प्रतिस्पर्धा की आधिकारिक शुरुआत करते हुए कहा कि हमारी कोशिश छात्रों को पढ़ाई के साथ-साथ खेल की बारीकियां एवं खेल-कूद में करियर की संभावनाएं को देखते हुए भी तैयार करना है। उन्होंने कहा कि एक ही मंच पर पढ़ाई के साथ खेल-कूद एवं सह-पाठ्यक्रम गतिविधियों का समावेश होना जरूरी है। खेल-कूद एवं सह-पाठ्यक्रम गतिविधियों से छात्रों को सफलता और जीवन जीने का प्रशिक्षण मिलता है।

आईएमएस की स्पोर्ट्स कॉडिनेटर रीना मैसी ने बताया कि आज इस 2 दिवसीय टग ऑफ वार प्रतिस्पर्धा के पहले दिन 8 पुरुष वर्ग की टीम एवं 7 महिला वर्ग की टीम के बीच मैच खेला गया। जिसमें पुरुष वर्ग के मैच के पहले राउंड में लॉ डिपार्टमेंट की टीम ए ने बीबीए की टीम बी को, लॉ की टीम बी ने जनसंचार विभाग की टीम को, पीजीडीएम की टीम ने बीसीए टीम ए को, पीजीडीएम की टीम ने बीबीए टीम ए को, बीसीए टीम बी ने लॉ की टीम ए को को क्रमशः 2-0, 2-0, 2-0, 2-1, 2-0 से शिकस्त दी। वही महिला वर्ग के मैच में लॉ की टीम ए ने बीबीए की टीम बी को, लॉ की टीम बी ने जनसंचार की टीम को एवं बीबीए की टीम ए ने बीसीए की टीम को क्रमशः 2-1, 2-1, 2-0 से शिकस्त दी। वहीं 2 दिवसीय टग ऑफ वार प्रतिस्पर्धा का सेमीफाइनल एवं फाइनल मैच शुक्रवार को खेला जाएगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट