विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता, समाजसेवी, पूर्व प्रशासनिक अधिकारी…

विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता, समाजसेवी, पूर्व प्रशासनिक अधिकारी…

भाजपा में शामिल हुये…

लखनऊ, 16 दिसंबर। भारतीय जनता पार्टी के राज्य मुख्यालय में बृहस्पतिवार को विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं, समाजसेवियों, पूर्व प्रशासनिक अधिकारी ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की।

पार्टी ने बयान जारी कर इसकी जानकारी दी।

भाजपा की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि प्रदेश मुख्यालय में डा लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने आज बदायूँ के बिसौली विधानसभा से प्रत्याशी रहे मेजर कैलाश सागर, बाँदा-चित्रकूट लोकसभा प्रत्याशी रही अमिता बाजपेयी, बलिया से बसपा में रहे वीरेन्द्र पाठक, लखनऊ से बलदेव चौधरी, बलिया से परमेश्वर गिरी, बरेली से कांग्रेस के कुंवर सिद्ध राज सिंह, लखीमपुर खीरी से आनंद किशोर अवस्थी, सेवा निवृत्त जिला डाक अधीक्षक, लखनऊ से मनोज कुमार गुप्ता, गोरखपुर से विनय कुमार शुक्ल, जिला अध्यक्ष भारतीय किसान यूनियन (टिकैत), संतकबीरनगर से शोभित सम्मान सिंह, गोरखपुर महानगर के गोरखपुर से भानु प्रकाश मिश्रा, फ़िरोज़ाबाद से सपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दिलीप ठाकुर, लखनऊ से सेवा निवृत्त आईएएस बाबू राम को भाजपा में शामिल कराया।

बयान में कहा गया कि इस अवसर पर पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं ज्वाइनिंग कमिटी के अध्यक्ष डा लक्ष्मीकान्त बाजपेयी ने कहा कि अन्य दलों से आए नेताओं ने भाजपा में आस्था व्यक्त किया है इन सभी के सहयोग से पार्टी को धरातल पर मजबूती मिलेगी। इसलिए पार्टी ने इन सभी लोगों को शामिल करने का निर्णय लिया है।

उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में हम इतिहास दोहराना चाहते हैं और इतिहास दोहराने में कुछ नए साथी साथ देना चाहते हैं तो उनके साथ और उनके सहयोग को सहर्ष स्वीकार करते है।

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कुछ राजनीतिक दल मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं, उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का उनका सपना धूलधूसरित होगा, जनता का विश्वास उन दलो ने अपने कारनामों से खो दिया है। जनता का विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ईमानदार व परिश्रमी नेतृत्व पर है।

संवाददाता मोहम्मद उरूज़ की रिपोर्ट…