15 मिनट की ईवी चार्जिग के लिए लॉग 9 मटेरियल जोड़ेगा हीरो इलेक्ट्रिक…

15 मिनट की ईवी चार्जिग के लिए लॉग 9 मटेरियल जोड़ेगा हीरो इलेक्ट्रिक…

नई दिल्ली, 14 दिसंबर। हीरो इलेक्ट्रिक ने मंगलवार को बेंगलुरु स्थित बैटरी टेक्नोलॉजी स्टार्टअप लॉग 9 मैटेरियल्स के साथ साझेदारी की घोषणा की, ताकि ईवी की पूरी रेंज के लिए अपने बैटरी पैक की पेशकश की जा सके। लॉग 9 की रैपिडएक्स बैटरी का एकीकरण हीरो इलेक्ट्रिक 2 वॉट को 15 मिनट के भीतर पूरी तरह से चार्ज कर सकता है।

लॉग 9 ने अमेजन, शैडोफैक्स, डेल्हीवरी, फ्लिपकार्ट और बायकेमेनिया आदि जैसे कई बी2बी फ्लीट ऑपरेटरों में पायलटों की एक श्रृंखला के माध्यम से अपनी रैपिडएक्स बैटरियों का परीक्षण किया है।

लॉग 9 मटेरियल्स के संस्थापक और सीईओ अक्षय सिंघल ने कहा, हीरो वाहन प्लेटफॉर्म पर हमारी इंस्टाचार्ज बैटरी बी2बी लास्ट-माइल डिलीवरी क्षेत्र के लिए शक्ति, प्रदर्शन और मन की शांति प्रदान करेगी और परिचालन लागत को कम करने के साथ-साथ उत्सर्जन को कम करने के कारण लाभान्वित होगी।

लॉग 9 ने बैटरी विकसित करने के लिए अपनी सेल-टू-पैक क्षमता का लाभ उठाया है जो 9 एक्स फास्ट चार्जिग, 9 एक्स बेहतर प्रदर्शन, 9 एक्स कम बैटरी गिरावट और 9 एक्स बैटरी लाइफ प्रदान करती है।

हीरो इलेक्ट्रिक और लॉग 9 इन बैटरियों को एकमुश्त बिक्री और बैटरी-एज-ए-सर्विस (बीएएसएस) बिजनेस मॉडल के जरिए बाजार में उतारेंगे।

हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा, कुछ बी2बी व्यवसाय अपने वितरण कार्यों में मिनिमम रुकावट के साथ लगातार लंबे समय तक बाइक चलाना चाहते थे। यह ऐसे ग्राहकों के लिए है कि अब हम लॉग 9 बैटरी के साथ बाइक की पेशकश करते हैं, जिसे ड्राइवर के चाय के कप की तरह तेजी से चार्ज किया जा सकता है।

लॉग 9 की रैपिडएक्स बैटरियां 30 से 60 डिग्री सेल्सियस के पार संचालित करने के लिए बनाई गई हैं और 10 साल से अधिक के ऑपरेशनल लाइफ के साथ आती हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…