मैडोन अश्विन ने 26वें एशियाई टेलीविजन पुरस्कारों में मंडेला के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता…

मैडोन अश्विन ने 26वें एशियाई टेलीविजन पुरस्कारों में मंडेला के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता…

चेन्नई, 13 दिसंबर। निर्देशक मैडोन अश्विन ने अपनी समीक्षकों द्वारा तमिल फिल्म मंडेला के लिए 26वें एशियाई टेलीविजन पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ निर्देशन (फिक्शन) का पुरस्कार जीता है, जिसमें योगी बाबू मुख्य भूमिका में हैं।

मैडोन अश्विन ने इस सम्मान पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा, यह जानकर अच्छा लगा कि मंडेला ने यह पुरस्कार जीता है। इस फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय पहचान मिली है।

यह कहते हुए कि मंडेला पहली बार एक टेलीविजन चैनल पर प्रसारित किया गया था, इसे एक टेलीविजन फिल्म के रूप में भी माना जाता था और इसलिए, वे एशियाई टेलीविजन पुरस्कारों में उस श्रेणी के तहत आवेदन करने में सक्षम थे। अश्विन ने कहा कि फिल्म को अन्य तीन अन्य श्रेणियों में भी नामांकित किया गया था।

अश्विन ने कहा, मंडेला को सर्वश्रेष्ठ निर्देशन के अलावा मूल पटकथा सर्वश्रेष्ठ संपादन और सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए नामांकित किया गया था। इसे सर्वश्रेष्ठ निर्देशन श्रेणी में जीता गया था।

एशियन टेलीविजन अवार्डस एशियाई टेलीविजन उद्योग में प्रोग्रामिंग और उत्पादन उत्कृष्टता को मान्यता देना चाहता है।

पुरस्कार समारोह हर दिसंबर में आयोजित किया जाता है। पुरस्कार 56 श्रेणियों में समाचार, वृत्तचित्र और समसामयिक मामलों, बच्चों और एनीमेशन, मनोरंजन, नाटक, तकनीकी, डिजिटल के साथ-साथ अभिनय और निर्देशन सहित प्रदर्शनों में प्रस्तुत किए जाते हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…